धू-धू कर जला तरबूज से लोड ट्रक, बाल्टी से लोगों ने बुझाई आग – Rewa News

धू-धू कर जला तरबूज से लोड ट्रक, बाल्टी से लोगों ने बुझाई आग - Rewa News

Rewa News : गर्मी का मौसम आते ही आगजनी की घटनाएं बढ़ने लगी है। शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत आने वाली करहिया मण्डी में उस समय अफरा-तफरी निर्मित हो गई जब तरबूज से लदे ट्रक में आग लग गई। खबरों की माने तो आगजनी से ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जल गया है। आग पर काबू पाने के लिए स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को कॉल किया। लेकिन काफी देर तक जब फायर बिग्रेड मौके पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने बाल्टी का सहारा लिया। स्थानीय लोगों की तत्परता से जब तक आग पर काबू पाई जाती तब तक ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त चुका था।

घट सकती थी बड़ी घटना

स्थानीय लोगों की माने तो ट्रक में लगी आग इतनी भयावाह थी कि यदि बाल्टी से आग न बुझाई जाती तो कोई बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था। कारण गर्मी का मौसम था और ट्रक उस स्थान पर खड़ा था जहां कई दुकानें संचालित होती हैं। ऐसे में दुकानदारों को ट्रक में लगी से यह भय सताने लगा था कि अगर आग बढ़ी तो वह उनके दुकान तक भी आ सकती हैं। लेकिन गनीमत यह रही कि स्थानीय लोगों की तत्परता से ट्रक में लगी आग पर कुछ हद तक काबू पाया जा सका।

बाल्टी से पानी भरकर बुझाई आग

खबरों की माने तो ट्रक में लगी आग पर काबू पाने के लिए लोगों ने बाल्टी का सहारा लिया। वह बाल्टी में इधर-उधर से पानी भर-भरकर ट्रक में डाला तब जाकर आग कुछ हद तक शांत हुई। ट्रक को लेकर बताया जाता है कि वह तरबूज लेकर बाहर से आया था। जो दो दिनों से मण्डी में खड़ा था। तो वही मण्डी व्यापारियों ने दमकल आधा घंटे लेट से पहुंचने का आरोप लगाया। अच्छा यह हुआ कि ट्रक में लगी आग डीजल टैंक व टायर तक नहीं पहुंची। तो नहीं बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था। अब ट्रक में आग किन कारणों से लगी फिलहाल यह जांच का विषय है।

Also Read- Shiba Inu Coin की कीमतों को बढ़ाने कम्युनिटी ने उठाया बड़ा कदम, 24 घंटे में 8 बिलियन टोकन बर्न

Also Read- Barsati Onion Farming : बरसाती प्याज की खेती कराएगी तीन गुना मुनाफा, जाने कब और कैसे की जाती खेती व मुनाफा

Leave a Reply

Your email address will not be published.