hindinews11.com

5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए प्रधान आरक्षक लोकायुक्त के हाथों ट्रैप

रीवा लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल धाकड़ के नेतृत्व में रिश्वतखोर कर्मचारी अधिकारियों के खिलाफ जमकर कार्रवाई की जा रही है लेकिन उसके बाद भी रिश्वतखोर शासकीय कर्मचारी अपने आदत से बाज नहीं आ रहे हैं ताजा मामला सिंगरौली जिले के वरगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोनर्रा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक शिव कुमार पनिका फरियादी विद्यासागर प्रजापति से ₹5000 की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ ट्रैप किया है यहां पूरी कार्रवाई देवसर न्यायालय परिसर के सामने सड़क में की गई।

आपको बता देगी सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोनर्रा चौकी में शिकायतकर्ता विद्या सागर प्रजापति पिता राम करण प्रजापति का उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम पोड़ी 3 दुधमनिया जिला सिंगरौली का कुछ दिन पूर्व किसी से विवाद हो गया था इसी मामले को समझौता कराने के लिए प्रधान आरक्षक शिव कुमार पनिका 10 हजार रुपए की मांग कर रहा था शिकायतकर्ता ने 5 हजार रुपए पूर्व में प्रधान आरक्षक को दे चुका था उसके बावजूद भी ₹5000 और लेकर मामले का समझौता कराने दबाव बना रहा था।

इसकी शिकायत विद्यासागर प्रजापति लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक रीवा गोपाल धाकड़ चुकी थी सत्यापन करवाई होने के पश्चात आज उप पुलिस अधीक्षक राजेश पाठक एवं निरीक्षक जिया उल हक के नेतृत्व 8 सदस्य टीम में देवसर न्यायालय परिसर के सामने सड़क पर जैसे ही शिकायतकर्ता ने प्रधान आरक्षक को 5 हजार रूपए की रिश्वत दी वहीं खड़े लोकायुक्त पुलिस रंगे हाथ पकड़ लिया आगे की कार्रवाई देवसर के रेस्ट हाउस की जा रही है। लोकायुक्त की कार्रवाई होते हैं पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Also Read- Rare Bank Note : जब इस दुर्लभ नोट की लगी बोली तो आश्चर्यचकित रह गए लोग, एक नोट की कीमत सुन कान हो जाएंगे…

Also Read- Jackfruit Farming Business : कटहल की बागवानी किसानों को बनाएगी धनवान, विदेशों में तगड़ी डिमाण्ड, डॉलर में होगी बंपर कमाई

Leave a Comment