Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshट्रैक्टर को ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फीट तक घसीटा- MP...

ट्रैक्टर को ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फीट तक घसीटा- MP News

MP News : प्रदेश के धार जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। घटना इंदौर-अहमदाबाद हाईवे की है। जहां सोमवार को एक तेज रफ्तान ट्राले ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद उस ट्रैक्टर को करीब 100 फिट तक घसीटते हुए ले गया। उक्त दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई है।

हैरान करने वाली यह है कि ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद ट्राले के ड्राइवर ने स्पीड बिल्कुल भी कम नहीं की। बल्कि उसी स्पीड से ट्राले को भगाता रहा। जब ट्रैक्टर डिवाइडर से टकराया, तब कहीं जाकर ट्राले से अलग हुआ। ट्रैक्टर चला रहे किसान को मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल भिजवाया। जहां उसे डॉक्टरों द्वारा मृत करार दे दिया गया।

रिपोर्ट की माने तो ट्रैक्टर का रिपेयरिंग कराने किसान धार शहर जा रहा था। जैसे ही वह बोधवाड़ा के समीप पहुंचा पीछे से तेज रफ्तार में आए ट्राले ने उसे चपेट में ले लिया। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्राले में फंस गया और करीब 100 मीटर तक घिटसता रहा। ट्रैक्अर को किसान इंदर उम्र 42 वर्ष पुत्र कंवर निवासी हजरतपुर चला रहे थे।

सीसीटीव्ही में कैद हुआ हादसा

ट्राले द्वारा ट्रैक्टर को मारी गई जबदस्त टक्कर का पूरा वाक्या हाईवे स्थित दुकान में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिस जिस लोगों ने इस वीडियो को देखा सभी हैरान रह गए। सभी ट्राले चालक को कोषते हुए नजर आए। खबरों की माने तो अगर डिवाइडर से ट्रैक्टर न टकराता तो न जाने और कितनी दूर तक ट्रैक्टर घसीटता। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही एम्बुलेंस को कॉल किया। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस तुरंत किसान को अस्पताल ले गई। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद थोड़ी देर में किसान ने दम तोड़ दिया।

Also Read- डिस्पोजल दोना-पत्तल में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान – Rewa News

Also Read- बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular