Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedToday bjp National President Amit Shah rewa: केन्द्र में दोबार सरकार बनी...

Today bjp National President Amit Shah rewa: केन्द्र में दोबार सरकार बनी तो उखाड़ फेंकेगे धारा 370 : शाह

रीवा। 23 मई 2019 को मतगणना के बाद पुन: नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती है तो हम कश्मीर से धारा 370 उखाड़ फेंकेंगे। उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रीवा जिला मुख्यालय से तकरीबन 14 किलोमीटर दूर स्थित गोविंदगढ़ के पोलो ग्राउण्ड में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मैं रीवा जिले की जनता के प्रति आभार प्रकट करता हूं कि गत वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने 8 की 8वों सीटें भाजपा की झोली में डाल दी थी।
 उन्होंने कहा कि यह मेरी 285वीं लोकसभा चुनावी सभा है। जहां भी मैं जाता हूं केवल एक ही शब्द सुनाई देता है मोदी, मोदी, मोदी। यह कोई चुनावी नारा नहीं बल्कि सवा करोड़ देशवासियों के हृदय से निकलने वाला आर्शिवाद है। आगामी 26 मई को हमारी सरकार को 5 पूरे हो जाएंगे। 26 मई 2014 को मोदी सरकार ने शपथ ली थी। उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 8 करोड़ शौचालय, 13 करोड़ गैस चूल्हा देने का काम किया है। 59 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ्ा मिला है। आज सुबह 8 बजे तक अब तक 24 लाख 25 लोगों का मेजर ऑपरेशन इस योजना के तहत हुआ है। चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने उपस्थित जनता से पूछा कि राहुल बाबा आए थे। उन्होंने राहुल गांधी की चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें किसी ने बता रखा है कि तेज आवाज में बोलने से वोट ज्यादा मिलती है। इसलिए आजकल वह तेज बोल रहे हैं। 

चला गया चेहरे का नूर

सभा को सम्बोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि पुलवामा में हमारे 40 सैनिकों के हमले  का बदला लेने का जिगर केवल मोदी में था। हमारे सैनिक शहीद हो चुके थे। पाकिस्तान ने सीमा पर सेना लगा रखी थी। लेकिन मोदी ठहरे 56 इंच सीने वाले मर्द उन्होंने एयरफोर्स के जवानों की मदद से न केवल एयर स्टाइक कराई बल्कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया। उस हमले के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के चेहरे का नूर ही कहीं खो गया है। राहुल बाबा भले ही पाकिस्तान के आतंकियों के साथ ईलू-ईलू करें लेकिन जब भी पाकिस्तान हमारी जमीन को नापाक इरादे से देखेगा मोदी सरकार उसकी ईट से ईट बजा देगी। जेएनयू में भारत माता के खिलाफ लगने वाले नारों को कहने वालों को मोदी सरकार ने जेल में डाल दिया और कांग्रेस के लोग नारे लगाने वाले को गले लगा रहे हैं। 

गिनाई योजनाएं

सभा को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जब केन्द्र में यूपीए सरकार थी तब मप्र को एक लाख 34 हजार 190 करोड़ रूपए दिया जाता था। उस समय आपके वर्तमान मुख्यमंत्री केन्द्रीय मंत्री हुआ करते थे। जबकि भाजपा की सरकार बनी तो मप्र को पांच लाख 35 हजार 119 करोड़ का बजट देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मप्र में भाजपा सरकार ने जन्म से लेकर मृत्यु तक की योजनाएं बनाई है और मप्र को प्रगतिशील राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मप्र की कांग्रेस सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है। दो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या तक हो चुकी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के कारण मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री को यह बताना चाहता हूं कि अगर वह नहीं रूके तो उनकी सरकार की मैं ईट से ईट बजा दूंगा। 

राहुल गांधी से मांगा हिसाब

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 5 साल का हिसाब मांगने वाले राहुल बाबा को 55 साल का हिसाब देना चाहिए। क्योंकि उनके परिवार के लोगों ने ही 55 सालत तक देश में राज किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में प्रधानमंत्री कौन होगा यह अभी तय नहीं हो पाया है। सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को ममता बनर्जी, गुरूवार को देवगौड़ा, शुक्रवार को उमर अब्दुल्ला, शनिवार को शरद पवार एवं रविवार को देश का कोई प्रधानमंत्री नहीं रहेगा। यानी कि रविवार को छुट्टी रहेगी। 

28 मिनट गिनाई योजनाएं

भाजप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गोविंदगढ़ के पालो ग्राउण्ड में कुल 34 मिनट तक सभा को सम्बोधित किया। जिसमें 28 मिनट तक वह केन्द्र सरकार की योजनाएं, पाकिस्तान पर सर्जिकल एवं एयर स्टाइक का गुणगान करते रहे। जबकि 4 मिनट तक वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला करते रहे। 

चारों सीट पर दावा

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विंध्य की चारों सीट पर जनता उन्हें आर्शिवाद दे रही है। चारों सीट भाजपा के खाते में जा रही है। इस अवसर पर उन्होंने रीवा के भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा को वोट देकर चुनाव जिताने के लिए अपील की है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular