Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEअमीर बनने की इच्छा को पूरा करता है यह चत्मकारिक पौधा, पौधे...

अमीर बनने की इच्छा को पूरा करता है यह चत्मकारिक पौधा, पौधे के विकास के साथ ही बढ़ता है धन!

This wonderful plant fulfills the desire to become rich, wealth increases with the growth of the plant!

अमीर हर कोई बनना चाहता है। कौन नहीं चाहता है कि उसके पास बेशुमार दौलत न हो। पैसा के लिए व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है। ताकि वह अपनी सभी सुख-सुविधाएं पूरी कर सके। पैसे के बिना आज के जीवन में कुछ भी संभव नहीं है। लेकिन कई बार तमाम प्रयासों के बाद भी पैसा नहीं मिलता है। जितनी मेहनत व्यक्ति करता है उसके अनुरूप उसे परिणाम नहीं मिलता है। जिसके कई कारण हो सकते हैं।

अमीर बनने की इच्छा को पूरा करता है यह चत्मकारिक पौधा, पौधे के विकास के साथ ही बढ़ता है धन!

ज्योतिष में अमीर बनने के कई उपाय बताए गए है। जिसमें से एक उपाय आज हम आपके बीच शेयर करने जा रहे हैं। मान्यता कि ज्योतिष में बताए गए इस उपाय को अपनाने से पैसों की तंगी धीरे-धीरे दूर होने लगती है। जिस गति से पौधा ग्रोथ करता है। यानी कि बढ़ता है ठीक उसी प्रकार से व्यक्ति को धन की प्राप्ति होती है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है वह उपाय।

क्या है उपाय

ज्योतिष की माने तो बरगद के पेड़ के नीचे यदि कोई पौधा उगा हो। वह स्वस्थ्य हो। तो उसे जड़ सहित उखाड़कर घर ले जाएं। उसे घर के समीप अच्छे स्थान पर लगाएं। उसे नियमित जल दें। मान्यता है कि ऐसा करने से धन कमी पूरी होती है। जिस गति से पौध वृद्धि करता है ठीक उसी तरह धीरे-धीरे व्यक्ति को धन की प्राप्ति होती है। पौधे के बढ़ने के साथ ही व्यक्ति आर्थिक रूप से मजबूत होता जाएगा।

ये भी अजमाएं उपाय

धन की तंगी को दूर करने के लिए कई उपाय है। जिसमें से एक यह भी है। शनिवार की शाम मुख्य द्वार पर सरसो के तेल का दीपक जलाएं। संभव हो तो दीपक को पीपल के वृक्ष पर भी जलाएं। ऐसा करने से धन आगमन होता। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होती है। इसके अलावा आप मंदिर में दीपक जला सकते हैं। मंदिर में दीपक जलाने के बाद उसमें कलावा डालें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है।

नोट- यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों से कलेक्ट करके पाठक तक पहुंचाइ जा रही है। इन उपायो में कितनी सत्यता है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले जानकार सलाह अवश्य लें।

Also Read- विवाह में हो रही देरी, नहीं मिल रहा योग्य जीवन साथी तो तुरंत कर डालें यह उपाय, जल्द पूरी होगी मनोकामना

Also Read- Dhatura Ke Fayde : कई बीमारियों को दूर भगाने रामबाण है धतूरा, इसके चमात्कारिक फायदे सुन उड़ जाएंगे होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular