Rashmika Mandana को फूटी आंख पसंद नहीं करता साउथ यह का यह दिग्गज निर्देशक, साथ काम करने कर चुका साफ इंकार

Rashmika Mandana को फूटी आंख पसंद नहीं करता साउथ यह का यह दिग्गज निर्देशक, साथ काम करने कर चुका साफ इंकार

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ सिनेमा की सबसे डिमांडिंग अभिनेत्री है। जिनके साथ हर छोटा-बड़ा सितारा काम करना चाहता है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि साउथ के एक ऐसे निर्देशक हैं जो रश्मिका को फूटी आंख पसंद नहीं करते हैं और साथ में काम करने के सवाल पर साफ इंकार कर चुके हैं। यह निर्देशक कौन हैं चलिए जानते हैं।

खबरों की माने तो रश्मिका (Rashmika Mandana) के साथ जिस साउथ निर्देशक की अनबन है, वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऋषभ शेट्टी है। जो कांतरा जैसी शानदार फिल्म में नजर आ चुके हैं। हाल ही जब एक इंटरव्यू के दौरान ऋभष शेट्टी से रश्मिका के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। ऋभष का कहना था कि वह रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ काम नहीं करना चाहते।

जबकि उन्होंने सॉई पल्लवी एवं सामंथा के अभिनय की तारीफ की। बता दें कि रश्मिका (Rashmika Mandana) ने बड़े पर्दे पर डेब्यू किरिक पार्टी फिल्म से किया था। जिसका निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने किया था। जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ शेट्टी यह सवाल पूछा गया कि वह किन अभिनेत्रियों के साथ काम करना पंसद करेंगे। लिस्ट में सामंथा रूथ प्रभु, सई पल्लवी, रश्मिका मंदाना, सुरेश कीर्ति जैसी अभिनेत्रियों के नाम सुझाए गए।

ऋषभ शेट्टी कहते है कि वह न्यू कमर एक्ट्रेस के साथ काम करना पंसद करते हैं क्योंकि वह बिना बाधाओं के आते हैं जबकि पॉपुलर एक्ट्रेसेस ढेर सारे नखरे करते हैं और अपनी डिमाण्ड रखते है। हालांकि ऋषभ ने सई पल्लवी एवं सामंथा को एक सच्चा आर्टिस्ट बताया।

Also Read- विराट कोहली से शादी से पहले Anushka Sharma ने इन 5 मर्दो से बनाएं संबंध! एक तो है Virat Kohli का करीबी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *