Prabhas की पढ़ाई के दौरान यह विषय थीं सबसे फेवरेट, जाने अभिनेता की आने वाली फिल्में

Prabhas की पढ़ाई के दौरान यह विषय थीं सबसे फेवरेट, जाने अभिनेता की आने वाली फिल्में

साउथ सिनेमा के सबसे महंगे स्टार प्रभास (Prabhas) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं अभिनेता की पढ़ाई के दौरान सबसे फेवरेट विषय और उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में।

प्रभास (Prabhas) की गिनती साउथ सिनेमा की सबसे महंगे सितारों में की जाती है। बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले अभिनेता की फैंस फालोइंग आज देश के कोने-कोने तक है। देश और दुनिया में अभिनेता के करोड़ों दिवाने हैं। जो प्रभास से जुड़ी हर बातें जानना चाहते हैं। प्रभास के फैंस के मन में यह बात कभी न कभी जरूर आई होगी, कि आखिर कितने पढ़े-लिखे हैं। उन्होंने किस क्षेत्र की पढ़ाई की है। अभिनेता को सबसे ज्यादा किस विषय में रूचि रही हैं। कौन सी विषय उनकी सबसे फेवरेट रही हैं।

Prabhas की पढ़ाई के दौरान यह विषय थीं सबसे फेवरेट, जाने अभिनेता की आने वाली फिल्में
photo by-google

प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर 2022 को अपना 43वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे है। 43 वर्षीय अभिनेता प्रभास आज भी कुंवारे हैं। फिलहाल वह शादी के मूड़ में नहीं हैं और अपने करियर पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। प्रभास की आने वाली फिल्मों कई हैं।

यह विषय है प्रभास की फेवरेट

प्रभास (Prabhas) पढ़ाई-लिखाई में काफी अच्छे हैं। उनकी मैथ एवं साइंस विषय सबसे फेवरेट रही है। यही वजह रही कि उन्होंने इन्हीं विषयों से इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की। प्रभास की स्कूलिंग पढ़ाई भीमावरन डीएनआर स्कूल से हाईस्कूल किया। हायर सेकेण्डरी की पढ़ाई उन्होंने चेन्नई स्थित डॉन बॉस्को मैट एचआर सीनियर सेकण्डरी स्कूल से किया। स्कूलिंग टाइम में प्रभास काफी अच्छे छात्र थे। प्रभास ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई हैदराबाद स्थित श्री चैतन्य कॉलेज से पूरी की। प्रभास को पढ़ना बेहद अच्छा लगता है। जो उनकी सबसे अच्छी हॉबी में से एक है।

Prabhas की आने वाली फिल्में

प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्में कई है। जिसमें आदिपुरूष व सलार जैसी फिल्में शामिल है। अभिनेता इन दोनों फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। फैंस को प्रभास की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। आदिपुरूष फिल्म की बात करें तो इसमें वह भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। प्रभास के साथ इस फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान नजर आएंगे। आदिपुरूष फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Also Read- Priyanka Chopra को जब मौसी ने रंगे हाथ बंद कमरे में पकड़ा, ब्वॉयफ्रेंड संग कर रही थी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *