hindinews11.com

इस पैनी स्टाक ने सालभर में दिया 20,000 फीसदी रिटर्न, 1 लाख को बना दिया दो करोड़

क्वालिटी वाले पैनी स्टाक (Penny Stock) कमाल का रिटर्न देते हैं। आज ऐसे ही शेयर के बारे में जानेंगे जिसने सालभर में 20,000 फीसदी का रिटर्न दिया हैं। इस शेयर ने 1 लाख को सीधे 2 करोड़ बना दिया।

वैसे तो पैनी स्टॉक (Penny Stock) में निवेश जोखिम से भरा रहता है। लेकिन क्वालिटी वाले पैनी स्टॉक से तगड़ा मुनाफा कमाया जा सकता है। आज जिस शेयर के बारे में हम चर्चा करने जा रहे है उसने पिछले एक साल में निवेशकों को करोड़पति बनाने का काम किया है। यह शेयर कोई और नहीं बल्कि कैसर कार्पोरेशन लिमिटेड (Kaiser Corporation Ltd) है। जो कि इस साल का संभावित मल्टीबैगर शेयरों में से एक है। इस शेयर ने पिछले एक साल में 19,981 प्रतिशत का रिटर्न निवेशकों को दिया है।

क्या है प्राइस हिस्ट्री

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 30 जून 2021 को कैसर कार्पोरेशन लिमिटेड (Kaiser Corporation Ltd) के शेयर की कीमत बीएसई में 37 पैसे के करीब थी। जो एक साल में बढ़कर 37.30 रूपए के करीब जा पहुंची। कैसर कार्पोरेशन लिमिटेड का शेयर 37.30 के रूपए के भाव में 17 जून 2022 को बीएसई पर कारोबार करके बंद हुआ। बात करें पिछले एक साल की तो इस शेयर ने निवेशकों को 19,9981 फीसदी का अब तक रिटर्न दिया।

निवेशकों को बनाया करोड़पति

कैसर कार्पोरेशन लिमिटेड (Kaiser Corporation Ltd) के शेयर ने बीते एक साल में निवेशकों को करोड़पति बनाने का काम किया है। 37 रूपए के भाव में एक साल पहले यदि किसी ने इस शेयर में 1 लाख रूपए निवेश किए होते तो 17 जून की स्थिति में एक लाख 2 करोड़ में बदल गए होते। ठीक इसी प्रकार यदि 6 माह पहले 1 लाख निवेश किए गए होते तो वह आज 38.69 लाख रूपए का मालिक होता। जबकि इसी साल यदि 2.92 रूपए के भाव में किसी ने एक लाख निवेश किए होते तो आज वह 25.44 लाख रूपए हो गए होते। यह है पैनी स्टाक का कमाल। लेकिन हम आपको बता दें कि यह आर्टिकल किसी भी निवेश के लिए प्रोत्साहित नहीं करता हैं। क्योंकि शेयर में निवेश जोखिम से भरा है। किसी भी निवेश से पहले खुद से जांच-परख अवश्य करें।

Also Read- Indian Money : पलक झपकते ही करोड़ों रूपए का मालिक बना देगा यह ब्रिटिशकालीन सिक्का, कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग

Also Read- LIC की इस पाॅलिसी में प्रतिदिन 8 रूपए निवेश करके बने 17 लाख के मालिक, जाने लखपति बनाने वाली पाॅलिसी

Leave a Comment