Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTविधवा औरत का यह मॉडल करता था बिस्तर गर्म, Lockup show पर...

विधवा औरत का यह मॉडल करता था बिस्तर गर्म, Lockup show पर खोला राज तो यूं मिली प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranut) इन दिनों लॉकअप शो (Lockup Show) की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है। शो में मौजूद प्रतिभागी नित रोज नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में शो में करणवीर बोहरा, शिवम शर्मा व पायल रोहातगी का नाम चार्जशीट में आया। जिस पर शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने बजर दबाकर अपनी लाइफ का एक बड़ा सीक्रेट रिवील किया। जिससे एक्टर शिवम को नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलता है। शिवम ने बताया कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला से संबंध बनाए हैं।

शिवम बताते हैं कि उनकी पड़ोस में एक महिला रहती थी। जिसका तलाक हो चुका था। वह मेरी मां की अच्छी दोस्त थी। लिहाजा वह मेरे घर आया करती थी। चूंकि मैं छोटा था और हैण्डसम था। इसलिए वह मुझे पर अपना दिल हार बैठी। शिवम (Shivam Sharma) कहते है कि चूंकि वह तलाकशुदा थी लिहाजा वह सेक्सुअल में वह उसकी मदद करते थे। इसमें गलत कुछ भी नहीं है। आगे वह बताते हैं कि मैं व्हाइट पास्ता अच्छा बनाता हूं। जिसे लेकर मैं उसके घर आया कररता था। जहां अच्छा समय बीतता था। वह कहते है कि इस बात को 8 से 9 साल बीत चुके हैं। मैं उस दरम्यान कॉलेज में स्टडी करता था।

बताया प्यार दो प्यार लो

लॉकअप शो में शिवम (Shivam Sharma) अपना सीक्रेट उन्हीं शब्दों में रिवील किया जैसा उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में लिखा। शिवम अपना सीक्रेट जोर-जोर शब्दों में बयां करते हैं। वह कहते है कि मेरे पुराने घर के समीप एक भाभी रहती थी। जिसका तलाक हो चुका था। वह मेरी मां की बेस्ट फ्रेंड थी। मैं उनके घर पास्ता लेकर जाया करता था। फिर बिस्तर गर्म करके आ जाता था। शिवम कहते हैं कि इसे प्यार दो प्यार लो कहा जाता सकता है।

मायूसी से भरी है दुनिया

शिवम (Shivam Sharma) कहते है कि यह दुनिया मायूसी से भरी है। ऐसे में हमें प्यार बांटने की जरूरत है। कंगना रनौत ने प्रतिभागी से पूछा कि क्या वह सारा खान के लिए भी ऐसा ही प्यार जाहिर करने की इच्छा रखते हैं। तो शिवम कहते हैं कि नहीं। क्योंकि उन दिनों मैं छोटा था, लेकिन अब बड़ा हो गया हूं। इसलिए ज्यादा बड़ी शरारतें करता हूं। शिवम का यह खुलासा सुन बबीता फोगाट हैरान नजर आई। उन्होंने कहा कि यह उनके सोचने का नजरिया है। जिसे वह कभी स्वीकार नहीं कर पाएगी।

नहीं उठाया फायदा

शिवम (Shivam Sharma) के इस खुलासे पर रेसलर बबीता फोगाट कहती है कि कम से कम उसकी उम्र का तो ख्याल रख लिया होता। मुझे समझ में नहीं आ रहा क्या कहूं। तो शिवम कहते हैं कि उसने पति को खो दिया था। इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया। मैं दिखने में हैण्डसम था और वह लेडी यह सब चाहती थी। वह मुझे पसंद करती थी। ऐसे में यह चीजें एक तरफा नहीं बल्कि दोनों तरफ से थी।

Also Read- Weight Loss Tips : भाग्यश्री ने बताया वजन कम करने के आसान डाइट टिप्स, जाने क्या कहती है एक्ट्रेस

Also Read- Flipkart Big Saving Days : स्मार्टफोन समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर दिया जा रहा शानदार डिस्काउंट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular