Nora Fatehi को इस हॉलीवुड अभिनेता ने किया था प्राइवेट मैसेज, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

Nora Fatehi को इस हॉलीवुड अभिनेता ने किया था प्राइवेट मैसेज, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

नोरा फतेही (Nora Fatehi) से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया है कि उन्हें किस पॉपुलर सेलेब्स ने इंस्ताग्राम में प्राइवेट मैसेज किया था, तो अभिनेत्री ने जिसका नाम बताया उसे सुनने के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। तो नोरा क्यों ट्रोल हुई चलिए जानते हैं पूरा मामला।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से लाइम लाइट में बनी हुई है। इस बार वह किसी शो, डांस व अभिनय को लेकर नहीं, बल्कि अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल नोरा से जब एक इंटरव्यू के दरम्यान यह सवाल पूछा गया कि उन्हें इंस्ताग्राम पर किस पॉपुलर सेलेब्स ने प्राईवेट मैसेज भेजा। तो अभिनेत्री ने हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट का नाम लिया। नोरा का कहना था कि एक बार ब्रैड पिट ने उन्हें प्राइवेट मैसेज किया था। नोरा के इस इंटरव्यू का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Nora Fatehi को इस हॉलीवुड अभिनेता ने किया था प्राइवेट मैसेज, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश
photo credit-nora fatehi instagram

इस वजह से ट्रोल हुई नोरा

नोरा फतेही का यह दावा उस समय झूठा साबित हो गया। जब सोशल मीडिया में उनका इस इंटरव्यू का वीडियो वायरल हुआ। सोशल मीडिया यूजर का कहना था कि ब्रैड पिट तो इंस्ताग्राम में है ही नहीं। ऐसे में वह नोरा को मैसेज कैसे कर दिए। बता दें कि नोरा के इस बयान पर सोशल मीडिया में कई यूजरों ने नोरा को ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि क्या हम इस पर विश्वास करें। तो एक ने टांग खिंचते हुए लिखा कि मैं ब्रैड पिट, मै तो जानता भी नहीं, तुम कौन हो।

नोरा ने मजाक में कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट की माने तो नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि उन्होंने मजाक में कहा था कि ब्रैड पिट ने उन्हें प्राइवेट मैसेज किया था। जिसका वास्तविकता से कोई लेना लादना नहीं है। बताते चले कि नोरा फतेही नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी संग एक समय रिलेशन में थी। अंगद से रिलेशन टूटने पर नोरा ने जवाब दिया था कि मुझे झूठ बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मेरा सिक्स सेंस बहुत काम करता हैं।

मुझसे कौन झूठ बोल रहा है। इसका अंदाजा मुझे काफी पहले हो जाता है। नोरा कहती है कि मुझे झूठ बोलने वाले शख्स बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जो उनसे झूठ बोलता हैं, वह उनसे दूरियां बना लेती हैं। शायद यही वजह रही कि अंगद एवं नोरा के रिश्ते में कुछ समय बाद विराम लग गया था।

बात करें नोरा के वर्कफ्रंट की तो वह वर्तमान समय में झलक दिखला जा सीजन 10 में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में नोरा के साथ माधुरी दीक्षित भी हैं। इसके अलावा थैक्स गॉड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा के अलावा सिद्धार्थ मलहोत्रा, अजय देवगन जैसे सितारे नजर आएंगे।

Also Read- Bollywood actress First Karwa Chauth 2022 : बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस रखेंगी पहली बार करवा चौथ का व्रत, लिस्ट में कैटरीना, आलिया व मौनी राय हैं शामिल

Also Read- अमिताभ बच्चन पर जोक्स मारना इस कलाकार को पड़ा महंगा, भड़के Abhishek Bachchan ने एक-एक करके सबकी लगाई क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *