Whatsapp का यह फीचर आपको बनाएगा मिस्टर इंडिया, जाने क्या है फीचर्स

Whatsapp का यह फीचर आपको बनाएगा मिस्टर इंडिया, जाने क्या है फीचर्स

वॉट्सएप (Whatsapp) सबसे पॉपुलर सोशल मैसेजिंग ऐप है। जिसे करीब-करीब हर स्मार्टफोन यूजर इस्तेमाल करता है। इस ऐप में ढेर सारे फीचर्स यूजर को मिलते हैं। जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को होती है। ऐसे में इस आर्टिकल में चलिए जानते हैं वॉट्सएप (Whatsapp) के कमाल के फीचर्स के बारे में जिसका उपयोग करके आप मिस्टर इंडिया बन सकते हैं।

मिस्टर इंडिया से हमारा मतलब है कि आप ऑन लाइन है या नहीं। इस बात को कई बार आपके चहेते लोग सर्च करते रहते हैं। ऐसे में कई बार आपको मिस्टर इंडिया बनने की जरूरत पड़ जाती है। मतलब साफ है कि आप ऑन लाइन भी रहें और सामने वाला आपको यह जान न पाएं कि आप ऑन लाइन हैं। इसके लिए आपको अपने वॉट्सएप (Whatsapp) के सेटिंग में जाना है। इसके बाद आपको प्रिवेंसी पर क्लिक करना है।

जहां आपको दो आप्शन दिखाइ देंगे। पहला who can see my last seen। जिसमें आपको 4 आप्शन मिलते हैं। यदि आप सभी को अपना लास्ट सीन नहीं दिखाना चाहते हैं तो Everybody पर क्लिक कर दें। इसके बाद नीचे वाले ऑप्शन पर Same as Last Seen पर क्लिक कर दें। ऐसा करते ही सामने वाले व्यक्ति को जब आप ऑन लाइन रहेंगे तब दिखाएगा। जबकि वर्तमान में भी आप ऑन लाइन रहेंगे।

तो हैं न यह कमाल का फीचर्स। इसके अलावा वॉट्सएप (Whatsapp) आपको यह भी आप्शन देता है कि आप सिंगल व्यक्ति अथवा किसी खास को भी अपना ऑन लाइन पुराना दिखा सकते हैं।

Also Read- Bold film web series List : इन फिल्मों में व वेब सिरीज में कूट-कूटकर डाले गए हैं हॉट व बोल्ड सीन, दरवाजे की कुंडी लगाकर ही देखें

Also Read- Katrina Kaif को जब एक शॉर्ट के बाद मेकर्स ने दिखा दिया था बाहर का रास्ता, मान ली करियर खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *