Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTमां की गोंद में खेल रही यह क्यूट सी नन्हीं परी आज...

मां की गोंद में खेल रही यह क्यूट सी नन्हीं परी आज है बॉलीवुड दिग्गज स्टार, क्या आप है पहचानते?

बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरें कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है। आज एक ऐसी ही तस्वीर से हम आपको रूबरू कराएंगे। जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। मां के गोद में खेल रही यह क्यूट सी नन्हीं परी आज बॉलीवुड की दिग्गज स्टार हैं। इस तस्वीर को देखकर आप शायद ही पहचान पाएं। अगर नहीं भी पहचान पाते हैं, और बॉलीवुड एक्ट्रेसों के जबरा फैंस है तो एक बार कयास जरूर लगा सकते है। तो आखिर कौन यह एक्ट्रेस, चलिए यह जानते हैं।

अगर आप अब भी इस तस्वीर को नहीं पहचान पाएं हैं। तो हम आपको बता दें कि तस्वीर में क्यूट सी दिख यह बच्ची बॉलीवुड की दिग्गज सुपरस्टार है। इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टारों के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा बचपन से ही बेहद खूबसूरत थी। वह मां की गोद में बैठकर कुछ खा रही हैं।

तीनों खान के साथ कर चुकी काम

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरूआत रणवीर सिंह के साथ फिल्म बैण्ड बाजा बारात से की थी। पहली फिल्म से अनुष्का कुछ खास कमाल तो न दिखा सकी। लेकिन आगे बालीवुड में उनका जो जादू चला इससे सभी वाकिफ है। अनुष्का ने बॉलीवुड तीनों खान के साथ फिल्में में की है। जिसमें सलमान खान के साथ सुल्तान, शाहरूख के साथ रब ने बना दी जोड़ी व आमिर के साथ पीके। अनुष्का शर्मा के करियर के ये तीनों फिल्में सुपरहिट रही। तीनों खान सुपरस्टार के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया।

पर्सनल लाइफ पर एक नजर

अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने क्रिकेट जगत के दिग्गज सितारे विराट कोहली संग साल 2017 में शादी की। अब विराट एवं अनुष्का की एक बेटी है। जिसका नाम इन्होंने वमिका रखा है। अपनी नन्हीं परी से यह कपल बेहद प्यार करता है। हाल ही में वमिका की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

Also Read- Shiba Inu निवेशक गुड न्यूज : अब 1.4 करोड़ यूजर वाले प्लेटफार्म पर लिस्ट हुआ टोकन

Also Read- जब अपनी पत्नी के चरित्र पर उठाई राज कुंद्रा ने उंगली, कहा मेरे जीजा संग है..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular