61 लाख रूपए के फ्री SHIB Token देने जा रहा है यह क्रिप्टो एक्सचेंज, 21 मार्च से पहले करना होगा यह काम!

61 लाख रूपए के फ्री SHIB Token देने जा रहा है यह क्रिप्टो एक्सचेंज, 21 मार्च से पहले करना होगा यह काम!

बायनेंस क्रिप्टो एक्सचेंज 61 लाख रूपए के फ्री शीब टोकन देने जा रहा है। जिसके लिए आखिरी तारीख 21 मार्च नियत की गई है। शीब टोकन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे।

शीबा इनु कॉइन एक पॉपुलर मीम कॉइन हैं। वर्तमान में इसके कीमतों में काफी गिरावट देखी जा रही हैं। लिहाजा ट्रेडिंग बढ़ाने के उद्देश्य से बायनेंस क्रिप्टो एक्सचेंज नए यूजर्स को 80,000 डॉलर (लगभग 61 लाख रुपये) के SHIB टोकन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे। कुल 1,000 Tether टोकन्स की ट्रेडिंग कर चुके एक्सचेंज के मौजूदा यूजर्स को भी 20,000 डॉलर (लगभग 15 लाख रुपये) के SHIB टोकन दिए जाएंगे।

उक्त जानकारी Binance ने अपनी वेबसाइट पर दी है। एक्सचेंज के यूजर्स को इन टोकन्स को प्राप्त करने के लिए अपनी नो युअर कस्टमर (KYC) डिटेल्स को पूरा करना होगा। फ्री SHIB टोकन्स को विड्रॉ करने के लिए यूजर्स को सेल्स और परचेज सहित 50 Tether (USDT) की माइनिंग ट्रेडिंग वॉल्यूम तक पहुंचने की जरूरत होगी। बता दें कि SHIB को एक अज्ञात क्रिएटर Ryoshi ने लगभग 2 वर्ष पहले बनाया था। शीब टोकन को Dogecoin को बर्बाद करने वाले टोकन के तौर पर पेश किया गया था। SHIB की ट्रेडिंग बढ़ाने की कोशिश का बड़ा कारण हाल के दिनों में इसके प्राइस में गिरावट है।

फ्री SHIB टोकन केवल उन्हीं users को दिए जाएंगे जो Binance के स्क्रीनिंग प्रोसेस को पार करेंगे। इस बारे में एक्सचेंज ने कहा है, Binance के पास ऐसे ट्रेड्स को अयोग्य ठहराने का अधिकार है जो अवैध बल्क एकाउंट्स से किए गए हैं। Free Token के लिए रजिस्ट्रेशन 21 मार्च को समाप्त होगा।

CoinMarkकॉइन मार्केट के डाटा की माने तो, SHIB टोकन का मौजूदा प्राइस 0.00002428 डॉलर (लगभग 0.0019 रुपये) है। इसका मार्केट कैप 13,333,084,438 डॉलर (लगभग 1,02,134 करोड़ रुपये) है। जबकि शीबा टोकन रखने वाले वॉलेट्स की संख्या लगभग 11,97,988 है। बीते दिनों शीबा इनु ने Metaverse में उतरने की घोषणा की थी। इसमें Shiberse के लिए 99,000 प्लॉट जारी करने की योजना है। Shiberse पर प्लॉट की कीमत उसकी लोकेशन के अनुसार तय की जाएगी, जिसमें पार्क के आसपास के प्लॉट महंगे होंगे। पहले बैच के पूरी तरह से बिक जाने के बाद बाकी प्लॉट को धीरे-धीरे बेचा जाएगा। इन सभी बचे प्लॉट को खरीदने का मौका सभी को दिया जाएगा। सभी प्लॉट बोली सिस्टम के जरिए बेचे जाएंगे और डिवेलपर्स का कहना है कि प्रोजेक्ट की रिलीज की तिथि के साथ ही बोली सिस्टम की जानकारी दी जाएगी।

Also Read- Jio के इस धमाकेदार प्लान से एक बार कराए रिचार्ज, सालभर मिलेगी अनलिमिडेट कॉलिंग व 3GB डेली डाटा

Also Read- Shiba Inu की John Richmond के साथ साझेदारी, 1825 SHIB Logo भी चिपका

Leave a Reply

Your email address will not be published.