Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTचंद पैसों के खातिर खुद की इज्जत नीलाम कर चुकी है कंगना...

चंद पैसों के खातिर खुद की इज्जत नीलाम कर चुकी है कंगना रनौत होस्टेड शो Lockup की यह कंटेस्टेंट

नेशनल टीवी पर रिवील किया सीक्रेट तो जमकर हुई किरकिरी

कंगना रनौत होस्टेड शो लॉकअप (Lockup) इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस शो में कई प्रतिभागी मौजूद है। जिनके बीच आए दिन विवादित स्थिति निर्मित होती रहती हैं। खबरों की माने तो हाल ही में पायल रोहतगी व अंजली अरोरा के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान पायल ने अंजली (Anjali Arora) के रूस वाले सीक्रेट को लेकर मजाक बनाया।

चंद पैसों के खातिर खुद की इज्जत नीलाम कर चुकी है कंगना रनौत होस्टेड शो Lockup की यह कंटेस्टेंट

क्या हैं अंजली का रूस वाला सीक्रेट

अंजली अरोरा (Anjali Arora) ने लॉकअप (Lockup) शो में बीते दिनों अपना एक बड़ा सीक्रेट रिवील किया। जिसके बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई। अंजली ने शो में बताया कि एक बार वह रूस यानी कि रसिया गई हुई थी। जिस होटल में वह ठहरी हुई थी उस होटल के रिशेप्सनिस्ट की ओर वह आकर्षित हो गई। अंजली बताती है कि इससे पहले उनका किसी से रिश्ता नहीं रहा है। आगे वह बताती है कि उन्होंने रिशेप्सनिस्ट से 5000 रसियन करेंसी की मांग की। जिस पर वह तुरंत उन्हें दे दिया। बाद में उसने पार्टी में ले जाने की पेशकश की। जिसके लिए मैं तैयार हो गई। इस पूरे वाक्ये को उनके किसी भी मित्र को जानकारी नहीं थी।

चंद पैसों के खातिर खुद की इज्जत नीलाम कर चुकी है कंगना रनौत होस्टेड शो Lockup की यह कंटेस्टेंट

पायल ने उछाला रूस का सीक्रेट

रिपोर्ट की माने तो हाल ही में लॉकअप शो में पायल एवं अंजली (Anjali Arora) के बीच झगड़ा हुआ। जिस पर पायल ने अंजली के रूस वाले सीक्रेट को एक बार फिर से उछाल। दरअसल हुआ यूं कि बीते बुधवार को एक टॉस्क के दौरान पायल दूसरी टीम द्वारा तैयार किए गए आयटम को तोड़ रही थी। पायल को रोकने अंजली ने उन्हें जोर से पकड़ लिया। इस दौरान अंजली ने पायल को जंगली बिल्ली से सम्बोधित करते हुए यह कह दिया कि ऐसी जंगली बिल्लियां मैंने बहुत सम्हाली हैं। जिस पर पायल बचाव के लिए अंजली की ओर हाथ बढ़ाती है।

लेकिन उनका हाथ अंजली (Anjali Arora) तक नहीं पहुंच पाता है। जिस पर अंजली कहते है कि मेरा चेहरा पकड़ने के लिए तुम्हारा हाथ अभी बहुत छोटा है। जिस पर पायल तैश में आ जाती है और अंजली को कहती है कि तुम्हारी 5000 वाली मैटैलिटी सबको पता है। तो अंजली भी आपा खो बैठती है। वह कहती है कि मैं 5000 या 10000 के लिए चली गई। तुम अपनी कीमत क्यों नहीं बताती। आगे पायल अंजली को पर्सनल होने के लिए मना करती है। जिस पर अंजली कहती है कि शुरूआत तो तुमने ही की है।

Also Read- ईशान खट्टर के बाद अब सिद्धार्थ मलहोत्रा संग डांस करती नजर आई Madhuri Dixit, देखें वीडियो

Also Read- टीवी का यह स्टार था Priyanka Chopra के घरवालों को खूब पसंद, कराना चाहते थे शादी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular