Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTससुर हरिवंश राय बच्चन की इस शर्त ने Amitabh Bachchan एवं Jaya...

ससुर हरिवंश राय बच्चन की इस शर्त ने Amitabh Bachchan एवं Jaya Bachchan की कराई शादी, नहीं तो..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता। उनके दुनियाभर में हर उम्र वर्ग के फैंस हैं। फिर चाहे वह बूढ़े हो या बच्चे, जवान हो या नवयुवक। सभी अमिताभ को खूब पसंद करते हैं। बिग बी भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से सिने जगत में खुद का जलवा बरकरार रखे हुए हैं। अमिताभ की खुद की ऐसी पर्सनाल्टी है जिससे हर कोई प्रभावित है।

ससुर हरिवंश राय बच्चन की इस शर्त ने Amitabh Bachchan एवं Jaya Bachchan की कराई शादी, नहीं तो..

तो दूसरी तरफ अमिताभ (Amitabh Bachchan) एवं जया की जोड़ी बॉलीवुड की पॉवर जोड़ी मानी जाती है। अमिताभ एवं जया ने लव मैरिज शादी की है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि जया से शादी करने से पहले अमिताभ के पिता यानी कि जया के ससुर ने उनके सामने एक ऐसी शर्त रख दी थी। जिसे यदि यह कपल पूरा न करता तो शायद ही यह कपल आज इंडस्ट्री का पावर कपल होता। ऐसे में पिता हरिवशं राय बच्चन ने अमिताभ एवं जया के सामने ऐसी क्या शर्त रखी थी, चलिए जानते हैं।

दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एवं जया (Jaya Bachchan) साथ में साल 1971 में फिल्म गुड्डी किए थे। फिल्म में जया, राजेश खन्ना लीड रोल में थे। अमिताभ भी इस फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में रहे। इसी फिल्म के दौरान अमिताभ एवं जया के बीच दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। फिल्म गुड्डी के बाद दोनों के बीच मिलना-जुलना काफी बढ़ गया। इसी दरम्यान अमिताभ की फिल्म जंजीर रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया। जंजीर फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

ससुर हरिवंश राय बच्चन की इस शर्त ने Amitabh Bachchan एवं Jaya Bachchan की कराई शादी, नहीं तो..

जिसकी सक्सेस पार्टी मनाने अमिताभ (Amitabh Bachchan) लंदन जाने वाले थे। साथ में जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी जाने वाली थी। इस बात की जब जानकारी अमिताभ के पिता हरिवंशराय बच्चन को लगी तो उन्होंने दोनों के सामने एक ऐसी शर्त रख दी थी। जिससे इन्हें माननी पड़ी। शर्त यह थी कि यदि तुम बाहर जा रहे हो तो शादी कर जाओ। पिता की बात मानते हुए अमिताभ एवं जया (Jaya Bachchan) ने जल्दबाजी में शादी की और हीनीमून मनाने लंदन निकल पड़े। ऐसे में जानकार यह बताते हैं कि यदि जया एवं अमिताभ पिता की यह बात नहीं मानते तो हो सकता है इंडस्ट्री का यह पावर कपल आज एकसाथ नहीं होता।

Also Read- Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई

Also Read- बॉलीवुड सिंगर Shaan की मां का निधन, कोरस गायकी के लिए प्रसिद्ध थी Sonali Mukherjee

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular