Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadgetवोडफोन आइडिया का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान देता है 2 से...

वोडफोन आइडिया का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान देता है 2 से 3 जीबी डाटा, जाने डीटेल्स

देश में इन दिनों तीन टेलीकॉम कंपनियों का बोलबाला है। जिसमें रिलायंस जियो, एयरटेल व वोडाफोन आइडिया शामिल हैं। ये कंपनियां हर तरह के ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तरह-तरह के प्लान पेश करती है। आज ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में हम जानेंगे। जो कम समय के लिए डाटा यूजर के लिए सबसे सस्ता प्लान में से एक है। तो चलिए जानते हैं वोडाफोन आइडिया के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में।

वोडफोन आइडिया का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान देता है 2 से 3 जीबी डाटा, जाने डीटेल्स

वोडाफोन आइडिया का 29 रूपए का प्लान

29 रूपए का रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेहतर है जो सिर्फ कम समय के लिए हाईस्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं। खासकर यह प्लान एक्टिव प्लान समाप्ति होने की कंडीशन में यह रिचार्ज प्लान बेहद उपयोगी है। 29 रूपए के रिचार्ज प्लान में 2 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट मिलता है। जिसकी अवधि 2 दिन तक रहती हैं। इसके अलावा इस प्लान के तहत कोई भी ऑफर नहीं मिलता है।

इसी तरह वोडफोन आइडिया 39 रूपए का भी एक रिचार्ज प्लान पेश करता है। जिसमें 3 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक वीक तक रहती हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग व एसएमएस जैसी सुविधा नहीं मिलती है। लेकिन ध्यान रहे यह प्लान सिर्फ चुनिंदा सर्किल के लिए लांच किया गया है।

195 रु वाला प्लान

VI ने 195 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पेश किया है। जिसमें अनलिमिटेड मुफ्त वॉयस कॉल, 2 GB हाई स्पीड डेटा और 300 मुफ्त SMS के साथ आता है। पैक 31 दिनों के लिए वैलिड रहेगा। जिसमें आपको मुफ्त VI मूवी और टीवी सब्सक्रिप्शन सर्विस भी मिलेगी। हाई-स्पीड डेटा की खपत के बाद उपयोगकर्ताओं से 50 पैसा प्रति एमबी का शुल्क लिया जाएगा। साथ ही, SMS कोटा खपत के बाद, उपयोगकर्ताओं से स्थानीय एसएमएस के लिए 1 रुपये और STD के लिए 1.5 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

Also Read- भगवान परशुराम जयंती अवसर पर शहर में निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा

Also Read- आग का कहर: 3 मई को आनी थी बेटी की बारात, पूरा घर जलकर खाक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular