hindinews11.com

रेखा की गोंद में बैठा यह बच्चा बॉलीवुड का है सुपरस्टार, शाहरूख से ज्यादा मरती है इस लड़कियां, क्या आपने पहचाना!

रेखा की गोंद में बैठा यह बच्चा बॉलीवुड का है सुपरस्टार :- रेखा की गोंद में बैठा यह बच्चा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुका हैं। यह अपनी क्यूटनेस से सहज ही लोगों का दिल जीत लेता था। कभी इस पर शाहरूख से ज्यादा लड़कियां मरती थी। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन यह बच्चा।

रेखा की गोंद में जो बच्चा बैठा हुआ है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज है। जो मोहब्बते फिल्में में नजर आए थे। जुगल ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया। बड़े हुए तो वह लीड रोल प्ले करते हुए भी कई फिल्मों में नजर आए। मासूम सा हैण्डसम चेहरा, नीली आंखों वाला यह स्टार आज फिल्मी दुनिया से दूर है और विदेश में सटल हो चुका है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ रहता है।

बात करें जुगल हंसराज की फिल्मों की तो मोहब्बते, सलाम नमस्ते, अजा नचले जैसी फिल्मों में नजर आए। जुगल ने साल 2014 में अपनी लॉग टर्म गर्लफ्रेंड जैस्मिल ढिल्लन से शादी की थी। जिसके बाद वह बॉलीवुड की दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर विदेश जा बसे।

शाहरूख से ज्यादा मरती थी लड़कियां

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जुगल हंसराज कभी बॉलीवुड फिल्मो के पॉपुलर अभिनेता हुआ करते थे। वह अपने हैण्डसम लुक से लड़कियों का सहज ही दिल जीत लेते थे। लड़कियां इनके अभिनय की खूब दीवानी थी। फिर न जाने जुगल ने एकाएक क्यो बॉलीवुड की दुनिया को छोड़कर विदेश में बस गए। अभिनेता द्वारा की गई फिल्मों को आज भी फैंस बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं।

Also Read- Post Office की इस स्कीम में निवेश करेंगे 299 रूपए मिलेगा 10 लाख लाभ

Also Read- Amitabh Bachchan की ओर गौर से देखता यह बच्चा आज है बॉलीवुड का हैण्डसम स्टार, आपने पहचाना क्या?

Leave a Comment