Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTपरिवारवालों के आपत्ति के बाद घर से भागकर इस अभिनेत्री ने रचाई...

परिवारवालों के आपत्ति के बाद घर से भागकर इस अभिनेत्री ने रचाई थी शादी, फोटाशूट के दौरान किसिंग का नाम सुन हालत हो गई थी खराब

पहली फिल्म से पॉपुलर हुई अभिनेत्री भाग्यश्री आज अपना 53वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। अभिनेत्री ने भले ही अपने करियर में ज्यादा फिल्में न की हो, लेकिन उनकी निजी जिंदगी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। इनकी जिंदगी के ऐसे किस्से हैं जिस पर अगर फिल्म बने तो सुपरहिट होगी। आज जब भाग्यश्री अपना बथर्ड सेलीब्रेट कर रही है। तो इस मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

किसिंग सीन पर हालत हो गई थी खराब

भाग्यश्री की पहली फिल्म बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ थी। फिल्म थी मैंने प्यार किया। भाग्यश्री की पहली ही फिल्म सुपरहिट हो गई थी। फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद फोटोग्राफर सलमान एवं भाग्यश्री की हॉट तस्वीर शूट करना चाहता था। ऐसे में फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि वह एक्ट्रेस पकड़कर किस कर लें। इतने में वह जल्दी में कई तस्वीरे ले लेगा। फोटोग्राफर एवं सलमान के बीच हुई यह बात भाग्यश्री को पता चल गई। जिसे एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई थी। क्योंकि फिल्म उन्होंने पहले से ही साफ कर दिया था कि वह किसिंग सीन नहीं देगी।

तब आई एक्ट्रेस की जान में जान

फोटोग्राफर के द्वारा भाग्यश्री के किस किए जाने वाले सवाल पर सलमान ने कहा कि यदि उन्हें किसिंग तस्वीर चाहिए तो पहले उन्हें भाग्यश्री से परमीशन लेनी होगी। सलमान द्वारा कही गई यह बातें सुनकर भाग्यश्री के जान में जान में आई थी।

परिजनों के आपत्ति पर घर से भागकर की शादी

भाग्यश्री की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। रिपेार्ट की माने तो भाग्यश्री स्कूल लाइफ से हिमालय दशानी से प्यार करती थी। जब बात शादी पर पहुंची तो परिजनों ने इस शादी पर आपत्ति जताई। जिस पर एक्ट्रेस घर से भागकर हिमालय से शादी की। शादी के बाद भाग्यश्री लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रही। हालांकि कुछ समय बाद से वह कई रियालिटी शोज वगैरह में नजर आने लगी हैं। रिपोर्ट की माने तो भाग्यश्री जल्द ही फिल्मों में भी नजर आएगी। ऐसे में अब भाग्यश्री किस फिल्म में नजर आएंगी। इसके लिए फिलहाल हमें इंतजार करना होगा। आज जब एक्ट्रेस अपना 53वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है तो इस मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें बथर्ड विश कर रहे हैं।

Also Read- कभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष की उम्र इस वजह से है कुंवारे!

Also Read- वरमाले के दौरान दुल्हन से बरातियों को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, गुस्साएं लड़की पक्ष ने रातभर बनाए रखा बंधक, बिन दुल्हन सुबह पैदल लौटा दूल्हा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular