Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTDhoom 3 में जूनियन आमिर खान का रोल निभाने वाला यह एक्टर...

Dhoom 3 में जूनियन आमिर खान का रोल निभाने वाला यह एक्टर अब हो गया है बेहद स्मार्ट, देखें तस्वीरें

Dhoom 3 फिल्म तो सभी को याद होगी। इस फिल्म में जूनियर आमिर खान का रोल करने वाला एक्टर अब पहले से कही ज्यादा स्मार्ट हो गया हैं। तो चलिए जानते हैं कौन है वो एक्टर।

सुपरहिट फिल्म धूम 3 (Dhoom 3) में जूनियर आमिर खान के रोल में एक्शन सीन करना बेहद कठिन काम था। लेकिन इसे सिद्धार्थ निगम ने बहुत अच्छी तरह निभाया। जिससे उनके काम को काफी सराहना मिली। सिद्धार्थ ने न सिर्फ इस किरदार को बेहद शानदार तरीके से निभाया बल्कि वह अपनी दमदार अदाकारी के रंग ऐसे बिखेरा कि लोगों को उन्होंने अपना फैंन भी बना लिया।

Dhoom 3 में जूनियन आमिर खान का रोल निभाने वाला यह एक्टर अब हो गया है बेहद स्मार्ट, देखें तस्वीरें

बताते चले कि सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) नेशनल लेवल के जिमनास्ट भी हैं, उन्होंने प्रयागराज से बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कि है, जहां स्कूल में उन्हें जिमनास्टिक के लिए ट्रेन भी किया गया था। इस रोल के लिए वो एक वर्कशॉप के दौरान फिल्मेकर्श के संपर्क में आए और कुछ महीनों की ट्रेनिंग के बाद उन्हें इस रोल के लिए सलेक्ट कर लिया गया।

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) को फिल्म मुन्ना माइकल में भी देखा जा चुका है। लेकिन क्या आप जानते है कि सिद्धार्थ निगम को जुड़वा 2 में वरुण धवन के यंग रोल करने के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इसके पीछे की वजह थी कि वह फिल्मों में सिर्फ बाल कलाकार बनकर नहीं रहना चाहते हैं। अब क्योंकि वो फिल्मों में सिर्फ बाल कलाकार बन कर नहीं रहना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने टीवी पर अपना ध्यान केंद्रत किया। सिद्धार्थ (Siddharth Nigam) मानते है कि यदि एक बार बाल कलाकार के रूप में लोग किसी एक्टर को देखने लग जाते हैं तो उसे फिर लीड रोल मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में बड़े होने के बाद फिल्मों में सफलता मिलना मुश्किल हो जाता है।

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) अब यंग व 21 साल के हो चुके हैं, वो अब फिल्मों और वेब सीरीज में कदम रखने के लिए भी तैयार हो चुके है, लेकिन उनकी शर्त यह है कि वह मेन लीड ही करेंगे। बताते चले कि सिद्धार्थ अब तक चक्रवर्ती अशोक सम्राट, चंद्र नंदिनी और अलादीन जैसे टीवी शो में मेन लीड का रोल करते आएं हैं। सिद्धार्थ ने इन किरदारों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। वह सभी के चहेते भी बन गए हैं। आगे अब वह निर्देशक एसएस राजामौली और रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए बेताब है।

Also Read- Deepika Padukone ने पति Ranveer Singh के बयां किए बेडरूम सीक्रेट, कहा- वह बेड पर ज्यादा टाइम लगाते है!

Also Read- HBD Boby Deol : सलमान खान की एक सलाह से बॉबी देओल दूसरी पारी में हुए सुपरहिट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular