hindinews11.com

20 पैसे वाले इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, जाने क्या चल रही वर्तमान कीमत

कम कीमत वाले आज 2 ऐसे शेयरों के बारे में जानेंगे जिसने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। इन शेयरों की कीमत आज भी 10 रूपए से कम या उसके करीब है।

इस आर्टिकल में आज हम 2 ऐसे शेयरों के बारे में जानेंगे जिनकी कीमत बेहद कम हैं। इन शेयरों ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। यदि एक लाख रूपए इन शेयरों में किसी ने निवेश किया होता तो वह आज लखपति शख्स में शुमार हो गया होता। तो कौन है यह 2 शेयर जिसने दिया निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न चलिए जानते हैं।

20 पैसे वाले इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, जाने क्या चल रही वर्तमान कीमत

ये हैं छप्परफाड़ रिटर्न देने वाले शेयर

जिस कम कीमत वाले शेयर ने छप्परफाड़ रिटर्न दिया है उसमें Impex Ferro Tech शेयर है। जिसने बीते एक माह में 153.33 फीसदी का रिटर्न दिया है। माहभर पहले इस शेयर की कीमत करीब 3 रूपए के आसपास थी। तो वहीं अब इस शेयर कीमत 7.60 रूपए के करीब जा पहुंचा है। ऐसे में यदि किसी ने इस शेयर में 1 लाख रूपए निवेश किया होता तो आज उसके वह पैसे 2 लाख 53000 रूपए में बदल गए होते। इसी तरह यदि सालभर पहले किसी ने इस शेयर में 1 लाख रूपए निवेश किए होते तो वह आज 8 लाख रूपए से ज्यादे का मालिक होता। क्योंकि सालभर में इस शेयर ने 700 फीसदी का रिटर्न दिया है। जबकि पिछले 3 सालों में इस शेयर ने 1800 फीसदी का रिटर्न निवेशकों को दिया है।

इस शेयर ने भी दिया तगड़ा रिटर्न

तगड़ा रिटर्न देने वाले शेयर में का Zenith Birla नाम शामिल है। क्योंकि माहभर पहले इस शेयर की कीमत 2.50 रूपए के करीब थी। तो वहीं आज इस शेयर की कीमत 6.05 के करीब पहुंच गई है। इस दौरान शेयर ने करीब 142 फीसदी का रिटर्न दिया है। जबकि तीन साल पहले इस शेयर की कीमत बेहद कम थी। इस दौरान यदि किसी ने एक लाख रूपए निवेश किया होता और 3 सालों तक निवेश को बनाए रखता था तो आज उस निवेश की कीमत 11 लाख रूपए के करीब होती। पिछले 52 हफ्तों में इस शेयर की सबसे उंची कीमत 6.05 पैसे रहा है जबकि इसी दरम्यान सबसे कम 80 पैसे रहा है।

Also Read- इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को सीधे बनाया 27 करोड़!

Also Read- Post office Mis schemes : इस स्कीम के तहत पोस्ट ऑफिस में करें निवेश, हो जाएंगे मालामाल

Leave a Comment