Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड जगत के इन दिग्गज सितारों ने की बेटी की उम्र की...

बॉलीवुड जगत के इन दिग्गज सितारों ने की बेटी की उम्र की लड़की से शादी, अब ये लड़कियां हैं दो-दो बच्चों की मां

बॉलीवुड का गलियारा हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है। यहां शादियों की कोई उम्र नहीं होती है। सिने जगत के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी बेटी के उम्र के लड़की से शादी की है। आज हम आपको दो ऐसे ही सितारों से रूबरू कराएंगे। जिन्होंने अपनी उम्र से बेहद कम लड़की के साथ न सिर्फ शादी की। बल्कि यह लड़कियां आज दो-दो बच्चों की मां हैं। हमारा इशारा किस ओर है अब तक तो आप शायद समझ भी चुके हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान एवं संजय दत्त की। संजय दत्त ने जहां मान्यता दत्त से शादी रचाई। तो वहीं सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचाई। सैफ एवं करीना की शादी के तो जमकर चर्चे हुए थे।

सिने जगत के इन दिग्गज सितारों ने की बेटी की उम्र की लड़की से शादी, अब ये लड़कियां हैं दो-दो बच्चों की मां

क्योंकि करीना कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री थी। ऐसे में सैफ एवं करीना के उम्र में एक बड़ा अंतर था। जब यह शादी हुई तो तरह-तरह के कयासों का दौर चला। कई फिल्मों में सैफ एवं करीना के शादी के उदाहरण भी दिए गए हैं। सैफ एवं करीना की शादी के दरम्यान भले किसी तरह के कायासों का दौर जमकर सुर्खियों में रहा था। लेकिन इन दोनों सितारों ने यह साबित कर दिया कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखता है। आज जब करीना एवं सैफ बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हो चुके हैं। तो जब भी लड़की एवं लड़का के शादी में उम्र की बात चलती है तो सभी इसी जोड़े का उदाहरण देते हैं।


बता दें कि सैफ अली खान बॉलीवुड के दिग्गज सितारे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त मूवी दी है। सैफ ने करीना के साथ दूसरी शादी की है। पहली शादी उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता सिंह से की थी। इस शादी में नम्रता सिंह सैफ से काफी बड़ी थी। इस शादी से सैफ को दो बच्चे हुए थे। लेकिन सैफ का नम्रता सिंह के साथ रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और बाद में तलाक हो गया। तलाक के बाद सैफ अली खान का नाम कई एक्ट्रेस संग जुड़ा। लेकिन सभी के साथ ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट की माने तो करीना कपूर एवं सैफ अली खान फिल्म टशन के दौरान करीब आए थे। इसी फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना एवं सैफ ने एक-दूसरे से शादी करके बंधन में बध गए। अब करीना कपूर दो बच्चों की मां बन चुकी हैं।

करीना भले ही दो बच्चों की मां हो, लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं हैं। वह अपनी खूबसूरती से आज भी कुंवारी लड़कियों को टक्कर देती है। यही वजह है कि दो बच्चों की मां होने के बावजूद करीना फिल्मों में भी एक्टिव है और बतौर हीरोइन फिल्मों में नजर आती हैं। रिपोर्ट की माने तो एक ऐसा भी दौर था जब एक्ट्रेस की शादी होने के बाद अभिनय की दुनिया में उनका करियर खत्म माना जा रहा था। लेकिन करीना यहां भी साबित किया है कि चाहे वह सिंगल हो अथवा दो बच्चों की मां। वह आज भी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस ही नजर आएंगी।

सिने जगत के इन दिग्गज सितारों ने की बेटी की उम्र की लड़की से शादी, अब ये लड़कियां हैं दो-दो बच्चों की मां


दूसरी ओर संजय दत्त एवं मान्यता दत्त भी बॉलीवुड के पॉवर कपल हैं। रिपोर्ट की माने तो मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है। मान्यता दत्त अब दो बच्चों की मां हैं। संजय दत्त ने भी लाइफ में तीसरी बार शादी की हैं। पहली दो पत्नियों से संजय दत्त का तलाक हो चुका हैं। हालांकि पत्नी पत्नी से भी संजय दत्त के कई बच्चे हैं। जो पिता संजय दत्त के आज भी करीब हैं। संजय दत्त ने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी। लेकिन कुछ सालों में ऋचा का निधन हो गया था। दूसरी शादी संजय दत्त ने रिहा पिल्लाई के साथ की। लेकिन कुछ समय बाद रिहा से संजय का तलाक हो गया। तीसरी शादी संजय दत्त ने मान्यता दत्त से की। जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। मान्यता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी लेटेस्ट एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। जबकि संजय दत्त फिल्मों में एक्टिव हैं। संजय दत्त के अभिनय को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। संजय दत्त जल्द ही पृथ्वीराज, केजीएफ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Also Read- Ranbir Kapoor संग शादी के मूड़ में नहीं Alia Bhatt! शादी से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस का करारा जवाब

Also Read- परिवारवालों के आपत्ति के बाद घर से भागकर इस अभिनेत्री ने रचाई थी शादी, फोटाशूट के दौरान किसिंग का नाम सुन हालत हो गई थी खराब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular