Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedPisces signs : मीन राशि के जातकों को प्यार में अक्सर दगा...

Pisces signs : मीन राशि के जातकों को प्यार में अक्सर दगा देती है ये दो राशियां, क्या आपका भी पड़ा है इनसे पाला

Pisces signs : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां है। जिसमें से मीन सबसे आखिरी की यानी कि 12वीं राशि है। इस राशि के जातक बेहद ही सिंपल होते हैं। यह हमेशा सपनों की दुनिया में खोए रहते हैं। साधारण स्वभाव के ये लोग जीवन में हमेशा धोखा खाते हैं। मीन राशि के जातको से कैसे काम निकलवाना यह लोग बखूबी जानते हैं। प्यार में भी इन्हें कई बार धोखे खाने पड़ते है। ऐसे में आज जानेंगे कि मीन राशि (Pisces signs) के जातकों को प्यार में अक्सर कौन सी राशियां दगा दे जाती हैं। यानी कि मीन राशि के जातकों को किन राशियों से सचेत रहने की आवश्यकता है। किन राशियों से मीन राशि के जातकों को दूर रहना चाहिए। चलिए जानते हैं।

मीन राशि के जातकों को प्यार में अक्सर दगा देती है ये दो राशियां, क्या आपका भी पड़ा है इनसे पाला

ये है दो राशियां

मीन राशि (Pisces signs) के जातको को प्यार में अक्सर जो राशियां धोखा देती है। उसमें पहली है मिथुन राशि। इस राशि के जातक हमेशा प्यार में मीन राशि को दगा दे जाते हैं। जिससे हमेशा मीन राशि के जातकों को थोड़ा इन राशियों से सम्हाल कर रहने की जरूरत होती है। हालांकि जानकार यह भी बताते है कि यह धोखा तो नहीं देना चाहते है। लेकिन ग्रह नक्षत्र की ऐसी परिस्थितियां बन जाती है जिससे न चाहते हुए भी इन्हें मीन राशियों (Pisces signs) के जातकों का साथ छोड़ना पड़ता है। तो वहीं दूसरी राशि है तुला राशि। तुला राशि के जातक अक्सर मीन राशि के जातकों को प्यार में धोखा देते हैं। ऐसे में जरूरी है कि मीन राशि वाले थोड़ा इन राशियों से दूरी बनाकर ही चले अच्छा होगा।

नोट- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पूरी तरह से मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है। यहां दी गई जानकारी पूरी तरह से सटीक है इसकी पुष्टि हम नहीं करते है।

Also Read- Kareena Kapoor का वाॅट्सएप चैट लीक, रात में सहेलियों से करती है ऐसी बातें..

Also Read- Irrfan Khan Birth Anniversary : दूध वाली बेटी पर दिल हार बैठे थे इरफान खान, पहली ही मुलाकात में टूट गया था दिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular