Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadgetअगले डेढ़ माह में लांच होने जा रही ये 8 नई कारे,...

अगले डेढ़ माह में लांच होने जा रही ये 8 नई कारे, फीसर्च व कीमत जान सबकी अटक जाएगी इन पर निगाहें

भारत का ऑटोमोबाइल सेक्टर बड़ी ही तेजी से तरक्की कर रहा है. जहां कोरोनावायरस में मार्केट बुरी तरीके से क्रैश हुए थे वही कोरोना कम होने के बाद आप ऑटोमोबाइल सेक्टर बड़ी ही तेजी से तरक्की कर रहा है. साल 2022 के अब तक 3 महीने गुजर चुके हैं और आपको कई बड़ी कंपनियां जैसे मारुति टाटा महिंद्रा अब आने वाले 2 महीने में एक से बढ़कर एक नई गाड़ियां लांच करने वाली है. जिनमें प्रमुख है मारुति की अर्टिगा फेसलिफ्ट नई महिंद्रा स्कार्पियो फॉक्सवैगन वदूस हौंडा सिटी हाइब्रिड c-23 जेसी क्लासिक कार्य आपको देखने को मिलेगी.

भारत में आने वाली कारों की बात करें तो जल्द ही आपको 10 नई कारे देखने को मिलेगी, जिनमें से आने वाले 10 दिन में आपको दो शानदार एमवीपी कार देखने को मिलेंगी जो 6 से 7 सीटर कार है. 15 अप्रैल को अपने बेहतरीन फीचर और नए लुक में मारुति अर्टिगा फेसलिफ्ट आ रही है. वही 21 अप्रैल 2022 को आपको मारुति सुजुकी की ही एक्सएल 6 फेसलिफ्ट देखने को मिलेगी. आने वाली 2 महीने में आपको एक से बढ़कर एक कई बेहतरीन स्कॉर्पियो एसयूवी और एमवीपी कार देखने को मिलने वाली है जिनमें महिंद्रा की एसयूवी स्कॉर्पियो भी है जो next-generation मॉडल पर आधारित है और इसमें काफी ज्यादा फीचर दिए गए हैं.

अगर आप सेडान कार को पसंद करते हैं तो आने वाले 2 महीने में इसके दो नई मॉडल आपको देखने को मिलेंगे और बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के साथ दोनों मॉडल आ रहे हैं. आने वाली कार के अंदर आपको हौंडा सिटी और हुंडई वरना देखने को मिलने वाली है और इन्हें टक्कर देने के लिए फॉक्सवैगन की कार लांच होने वाली है.

इतना ही नहीं आपको टाटा की पंच राइवल सिट्रों सी तीन मॉडल भी देखने को मिलेगा जो एक सेवन सीटर एसयूवी होने वाली है इसके साथ ही बीएमडब्ल्यू की इलेक्ट्रिक कार भी आपको देखने को मिलेगी जो बैटरी और रेंज के मामले में अब तक की सबसे बढ़िया कार रहने वाली है.

Also Read- Mahindra Scorpio 2022 का लुक है इतना आकर्षक, पहली ही नजर में देखते ही हो जाएंगे दीवाने

Also Read- Business Idea : फसलों के अलग-बगल रोपे यह पौधा, कुछ सालों बना जाएगा लखपति

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular