Sushant Singh rajput की बॉडी पर थे चोट के निशान, कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी का दावा

Sushant Singh rajput की बॉडी पर थे चोट के निशान, कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी का दावा

Sushant Singh rajput : सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। यह दावा कूपर अस्पताल के एक रिटायर कर्मचारी ने किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की तकरीबन ढाई साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सुशांत सिंह की मौत पर परिजनों सहित तमाम लोगों ने आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी। मुम्बई पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की गई। बाद में उक्त जांच सीबीआई को सौंपी गई। लेकिन अभी तक पूरे मामले में सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट नहीं सौंपी हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक बार मामला फिर से गरमा गया है।

Sushant Singh rajput की बॉडी पर थे चोट के निशान, कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी का दावा

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की बॉडी का पीएम मुम्बई स्थित कूपर हॉस्पिटल में किया गया था। जहां पीएम के दौरान मौजूद रहे रूप कुमार शाह नामक एक कर्मचारी ने हाल ही में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। शाह का दावा है कि वह नौकरी से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। लिहाजा अब वह इस बात का खुलसा कर रहे हैं। शाह का कहना है कि पीएम के दौरान उन्होंने डॉक्टर को यह बात बताई थी। लेकिन डॉक्टर ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। शाह का कहना था कि उस वक्त वह कुछ नहीं बोल पाएं थे, क्योंकि उन्हें डर था कि उन्हें अथवा नौकरी में कोई दिक्कत हो सकती है। इसलिए अब वह रिटायर हो चुके हैं। लिहाजा वह इस राज से अब पर्दा उठाना चाहते हैं।

रूप कुमार शाह कहते है कि जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) का पीएम हुआ था तब वह ड्यूटी पर मौजूद थे। उन्होंने सुशांत की बॉडी बड़ी बारीकी से देखी थी। सुशांत के शरीर पर चोट के कई निशान थे। उनका शरीर पूरी तरह से सुन्न था। मैं पीएम के दौरान पूरे समय मौजूद था। मैंने डॉक्टर से भी कहा था कि शरीर में चोट के निशान हैं, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। लेकिन डॉक्टर ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

14 जून 2020 को हुई थी सुशांत की मौत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद अभिनेता की हत्या को लेकर जमकर बवाल मचा था। पूरे मामले की जांच पहले मुम्बई पुलिस कर रही थी। लेकिन बाद में यह जांच सीबीआई को सौंप दी गई। ढाई साल समय बीत चुका हैं, लेकिन अभी तक सीबीआई ने कोई रिपोर्ट नहीं सौंपी है।

Also Read- Rewa Railway : साल 2022 में रीवा को मिली इन ट्रेनों की सौगात, 2023 में यह मिलने की उम्मीद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *