Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTपत्ते में चार बादशाह होते है इस गेम का एकहिच बादशाह है.....

पत्ते में चार बादशाह होते है इस गेम का एकहिच बादशाह है.. Ravi Teja स्टारर फिल्म Khiladi का डायलॉग छाया

तेलुगु सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) का टीजर आज रिलीज हुआ। जिसका डायलॉग ‘पत्ते में चार बादशाह होते है इस गेम का एकहिच बादशाह है‘ डायलॉग जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

Photo Credit- pen India khiladi movie teaser

रवि तेजा (Ravi Teja) स्टारर फिल्म खिलाड़ी का टीजर 8 फरवरी 2022 को रिलीज हुआ। फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर हिन्दी भाषा में भी रिलीज किया गया है। खिलाड़ी फिल्म (Khiladi) के टीजर को हिन्दी भाषी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर यह चर्चा आम हो चली है कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा की तरह रवि तेजा भी हिन्दी दर्शकों के बीच अपना सिक्का जमा सकते हैं। खिलाड़ी फिल्म का एक डायलॉग लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। डायलॉग हैं ‘पत्ते में चार बादशाह होते है इस गेम का एकहिच बादशाह है‘।

डबल रोल में है रवि तेज

खिलाड़ी फिल्म में रवि तेजा (Ravi Teja) का डबल रोल देखने को मिलेगा। रवि तेजा के अपोजिट खिलाड़ी फिल्म (Khiladi) में मीनाक्षी चौधरी व डिंपल हयाती नजर आएगी। टीजर दमदार डायलॉग व एक्शन से भरपूर है। टीजर की शुरूआत पैसों से भरे ट्रक से होती है। जहां कई धमाकेदार डायलॉग्स सुनने को मिले। फिल्म में रवि तेजा का दमदार डायलॉग, रोमांस, जर्बदस्त एक्शन, डांस व कॉमेडी देखने को मिलेगी। फिल्म में बोल्ड सीन से लेकर बड़े-बड़े ट्रकों का दृश्य देखने को मिलेंगे।

देशभर में रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा की तरह रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) भी देशभर में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर हिन्दी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। खिलाड़ी फिल्म का टीजर पेन इंडिया के बैनर तले रिलीज हुआ है। ऐसे में सबसे अहम बात ये है कि खिलाड़ी फिल्म पैन इंडिया के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म है। जिससे साफ है कि साउथ के दर्शकों के साथ ही देशभर के सिनेमा प्रेमी इस फिल्म को देख सकेंगे।

साउथ के दिग्गज सितारों की फिल्मों को अब पैन इंडिया रिलीज करने लगा हैं। ऐसे में इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि अब सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही यह फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है। इसी तरकीब को लेकर रवि तेजा भी देशभर में खिलाड़ी फिल्म (Khiladi) को लेकर आ रहे हैं। ऐसे में अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या पुष्पा फिल्म की तरह खिलाड़ी फिल्म को भी हिन्दी दर्शक हाथों हाथ लेते हैं। या नहीं। वैसे आपको बता दें कि आम तौर पर फिल्म रिलीज के महीने भर पहले टीजर जारी होता है। लेकिन खिलाड़ी फिल्म का टीजर फिल्म रिलीज के महज 3 दिन पहले रिलीज हुआ। जो एक बड़ी बात है।

Also Read- जब Lata Mangeshkar को देखते ही Udit Narayan की हो गई थी बोलती बंद, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का गाना रिकार्ड करने का सिंगर ने सुनाया किस्सा

Also Read- जब Mallika Sherawat ने खोले ब्वॉयफ्रेंड के बेडरूम सीक्रेट, कहा- जल्दी बिस्तर पर…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular