Car में रोमांस कर रहे कपल के चोरों ने चुरा लिए कपड़े, निर्वस्त्र सड़क पर आ गया जोड़ा

Car में रोमांस कर रहे कपल के चोरों ने चुरा लिए कपड़े, निर्वस्त्र सड़क पर आ गया जोड़ा

The thieves of the romancing couple in the car stole the clothes, the couple came on the road naked

Car में आधी रात रोमांस करना कई बार महंगा पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब वह कार में रोमांस कर रहा था। रोमांस के दौरान कुछ चोर आ पहुंचे। जिसने कपल के साथ न सिर्फ लूटपाट की, बल्कि उनके कपड़े भी ले उड़े।
यह ताजा मामला 17 अगस्त का बताया जा रहा है।

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। यह कपल व्हाइट कलर की कार के अंदर रोमांस कर रहे थे। इस दरम्यान कुछ लोग कार (Car) में बैठे कपल पर अटैक कर देते हैं। उनसे पर्स व कपड़े लूटकर उन्हें नंगा कर देते हैं। यह वाक्या रात करीब 9 बजकर 12 मिनट का हैं। जब कार पार्किंग में खड़ी थी। उस दरम्यान एक कपल रोमांस करने लगा। खड़ी कार में कपल को रोमांस करना महंगा पड़ गया।

चोरों ने ऐसे बनाया निशाना

पार्किंग में खड़ी कार (Car) की चोरों ने सबसे पहले खिड़की खटखटाई। फिर बगैर कपड़ों के बैठे कपल को बाहर निकाला। उनसे लूटपाट की, और कार लेकर फरार हो गए। कार में इस कपल के कपड़े थे। जब चोर जाने लगे तो लड़की ने इनसे अपने कपड़ों की मांग की। चोर कार (Car) को तेजी से लेकर भागे। लेकिन लड़की की मांग को अंत में पूरा किया। उन्होंने कार से कपल के कपड़े बाहर फेंक दिए।

यह पूरा वाक्या ब्राजील का है। पुलिस ने इस कपल पर मामला दर्ज किया है। इन पर पब्लिक प्लेस में सेक्स करने के तहत मामला दर्ज हुआ। क्योंकि यह ब्राजीन में इनलीगल है। जिस पर पीड़ित कपल को जुर्माने के साथ जेल की सजा भी काटनी पड़ सकती है। हालांकि यह कपल कौन है और ब्राजील के किस क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Also Read- Aashiqui 3 : अनुराग बासु के निर्देशन में कार्तिक आर्यन 90 के दशक की हिट फिल्म से मचाएंगे तहलका

Also Read- Coffee With Karan : जब प्लेन में करण जौहर ने संबंध बनाने की थी कोशिश, मच गया था बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.