hindinews11.com

Aishwarya Rai Bachchan की अगली फिल्म Ponniyin Selvan का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन ने शेयर कर लिखी यह बात

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की अगली फिल्म पोन्नियन सेवलन (Ponniyin Selvan) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। टीजर को अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम पर शेयर किया है।

मणिरत्नम (Maniratnam) की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियन सेवलन (Ponniyin Selvan) का टीजर आज जारी किया गया है। जिसे देखन के बाद लोगों को बाहुबली फिल्म की एक बार फिर याद आ गई। टीजर सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। टीजर में जोरदार एक्शन व बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिला है।

Aishwarya Rai Bahchchan की अगली फिल्म Ponniyin Selvan का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन ने शेयर कर लिखी यह बात

एक मिनट 20 सेकण्ड के टीजर काफी धमाकेदार है। फिल्म के एक्शन व फुटेज को देखने के बाद एक्साइटमेंट और बढ़ जाती है। पोन्नियन सेवलन (Ponniyin Selvan) का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। टीजर के एक सीन काफी धमाकेदार है। जिसमें यह कहा जाता है मदिरा, गान, रक्त व युद्ध सबकुछ भुलाने के लिए, उसको भुलाने के लिए और अपने आप को भुलाने के लिए।

टीजर में नजर आए सभी स्टारकास्ट

पोन्नियन सेवलन (Ponniyin Selvan) के जारी टीजर में फिल्म के लगभग सभी स्टारकास्ट नजर आए है। जिसमें ऐश्वर्या राय, त्रिशा बला की खूबसूरत नजर आई। तो वहीं विक्रम, प्रकाश राज, जयम रवि, नस्सर, शोभिता धूलिपता, प्रभु व किशोर जैसे कलाकार ने अपने लुक्स से लोगों को खूब आकर्षित किया।

5 भाषाओं में रिलीज हुआ टीजर

रिपोर्ट की माने तो पोन्नियन सेवलन (Ponniyin Selvan) फिल्म के टीजर को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड शामिल हैं। हिन्दी भाषी टीजर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लांच किया है। जबकि तेलुगु को महेश बाबू ने, तमिल में सूर्या ने, कन्नड में रक्षित शेट्टी ने, मलयालम में मोहनलाल ने जारी किया है। टीजर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि आ रहे चोल।

पोन्नियन सेवलन फिल्म पार्ट-1 (Ponniyin Selvan) को मणिरत्न ने निर्देशित किया है। रिपोर्ट की माने तो फिल्म 500 करोड़ के बिग बजट में तैयार की गई है। फिल्म 30 सितम्बर 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Also Read- रणवीर कपूर के साथ कैसे हुई प्यार की शुरूआत, Alia Bhatt ने किया खुलासा

Also Read- करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा सुहागरात पर थकान नहीं हुई तो जवाब में अभिनेता ने कहा मैं बहुत मूड़…

Leave a Comment