hindinews11.com

हाथी की कू्ररता देख कांप उठेगी रूह, व्यक्ति को बेरहमी से रौदतें हाथी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हाथी की कू्ररता देख आपकी रूह कांप उठेगी।

शहडोल। इन दिनों जिले में हाथी का आतंक छाया हुआ है। खबरों की माने तो इन हाथियों ने अब तक 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है। हाथी की बर्बरता का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हाथी जिस क्रूरता के साथ व्यक्ति को रौंद रहा है उसे देख आपका कलेजा कांप उठेगा।

यह वीडियो शहडोल जिले से लगे जयसिंहनगर परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम बांसा का बताया जा रहा है। जहां हाथी एक शख्स को बड़ी बेरहमी से अपने पैरों तले कुचल रहा है। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में हाथी इन दिनों इस गांव में अपना आतंक फैलाएं हुए है। जो अब तक 5 लोगों को अपने पैरों तले रौदकर मौत के घाट उतार चुके हैं। हाथी के इस आतंक से प्रशासन भी पूरा तरह से हिला हुआ है। प्रशासन जयसिंहनगर परिक्षेत्र के समीप लगे ग्रामवासियों से इन हाथियों से बचने की सलाह दी है। प्रशासनिक अमले ने हिदायत दी है कि वह इन हाथियों से दूर रहे, व जंगल की ओर बिल्कुल भी न जाएं।

शिवराज ने दी आर्थिक मदद

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाथी के आतंक की जैसे ही खबर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को लगी। उन्होंने प्रशासन को ऐसे हाथियों पर लगाम लगाने के सख्त हिदायत दिए हैं। साथ ही हाथियों की बर्बरता की वजह से जिन 5 लोगों की मौत हुई उन्हें 4-4 लाख रूपए आर्थिक मदद दिए जाने की घोषणा की है। शिवराज ने सभी 5 लोगों के परिजनों को ढांढ़स बंधाया है और उनके प्रति अपने शोक संवेदना प्रकट की है।

Also Read- युवा दिलों पर राज करेगी oben rorr electric बाइक, बगैर पेट्रोल 200 किलोमीटर कराएगी सफर

Also Read- Desktop Table Fan : अब बिना बिजली गर्मी से राहत देखा यह पंखा, कीमत में मिल रही भारी छूट, जल्दी देखें

Leave a Comment