Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअक्षय कुमार से रिपोर्टर ने पूछा सवाल, कहा-पृथ्वीराज राजस्थान से थे या...

अक्षय कुमार से रिपोर्टर ने पूछा सवाल, कहा-पृथ्वीराज राजस्थान से थे या फिर गुजरात से, तो अभिनेता दिया यह जवाब..

महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जीवनी पर आधारित फिल्म पृथ्वीराज का टीजर बीते दिनों जारी किया गया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में हैं। जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में नजर आएगी। फिल्म के टीजर लांचिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए। जिसमें अक्षय कुमार बेहद इमोशन होते नजर आए।

अक्षय कुमार से रिपोर्टर ने पूछा सवाल, कहा-पृथ्वीराज राजस्थान से थे या फिर गुजरात से, तो अभिनेता दिया यह जवाब..

पृथ्वीराज फिल्म की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि यह एक एजुकेशन फिल्म हैं। देश की सरकारों को यह चाहिए कि यह फिल्म स्टूडेंट के लिए जरूरी कर दें। टीजर लांचिंग के दरम्यान एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार से सवाल किया कि पृथ्वीराज कहां से थे। वह राजस्थान से थे या फिर गुजरात से। रिपोर्ट के इस सवाल का जवाब अभिनेता अक्षय कुमार ने बेहद ही शानदार तरीके से दिया।

रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते है कि मायने यह रखता है कि अक्षय कुमार सिर्फ भारत से थे। अक्षय कहते है कि मुझे लगता है कि सम्राट पृथ्वीराज भारत से थे। पृथ्वीराज का जन्म कहीं भी हुआ हो, वह कहीं भी रहते हो, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि वह भारत माता के बेटे थे।

बताते चले कि पृथ्वीराज फिल्म को निर्देशित चन्द्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म यशराज प्रोडक्शन तले तैयार की गईहै। पृथ्वीराज फिल्म रासो पर बेस्ड है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार ने कहा, डॉक्टर साहब यानी कि चन्द्रप्रकाश द्विवेदी जी ने मुझसे पृथ्वीराज रासो पढ़ने के लिए कहा। साथ ही कहा कि धीरे-धीरे पढ़ना। अक्षय कहते है कि यह रासो पढ़ने के बाद मुझे अहसास हुआ कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान कितने महान योद्धा थे। आगे अभिनेता कहते है कि जब हम इतिहास की किताबों में पढ़ते हैं तो उनके बारे में एक पैरा ही होता है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि हमारे देश का ही नहीं बल्कि दुनियाभर का हर बच्चा पृथ्वीराज फिल्म को जरूर देखे।

Also Read- Crypto Today News : शीबा इनु कॉइन की कीमतों में बड़ी गिरावट, घटकर रह गई इतनी कीमत

Also Read- Share Market : 15 दिन में इन शेयरों ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, गिरावट के दौर में निवेशकों को बनाया मालामाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular