जिस शख्स को Janhvi Kapoor ने छोड़ा उसे ही छोटी बहन खुशी कपूर कर रही डेट खबर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

जिस शख्स को Janhvi Kapoor ने छोड़ा उसे ही छोटी बहन खुशी कपूर कर रही डेट खबर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। धड़क फिल्म से सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस आज अपने फैशन सेंस एवं निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। तो दूसरी जान्हवी की बहन खुशी कपूर भी जल्द सिने जगत में कदम रखने वाली हैं। रिपोर्ट की माने तो वह जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इसी बीच खुशी कपूर को लेकर ऐसी खबर आई। जिसे सुनकर फैंस हैरान हैं।

तो जब जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) से इसी खबर से जुड़ा सवाल किया गया तो वह भी पूरी तरह से शॉक्ड हो गई। दरअसल कुछ खबरों में यह दावा किया गया है कि जान्हवी कपूर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को खुशी कपूर डेट कर रही हैं। जिस पर जान्वही ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

एक इंटरव्यू के दरम्यान जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) ने खुशी की डेटिंग लाइफ को वाहियात बताया। दरअसल जाह्नवी का नाम अक्षत रंजन के साथ जुड़ चुका है। इस दौरान ऐसी खबरें आई कि खुशी कपूर अब उन्हें डेट कर रही हैं। जिस पर जान्हवी ने कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि मैंने अपने बचपन के दोस्त अक्षत रंजन को डेट किया और फिर मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और अब खुशी उसे डेट कर रही है।

यह सब अफवाह है। क्योंकि उनकी बहन अक्षत को डेट नहीं कर रही है। जान्वही (Janhvi Kapoor) बताती है कि हममें से किसी ने भी अक्षत को कभी डेट नहीं किया। वह हमारा बचपन का अच्छा दोस्त है और अभी हैं। इसके आगे हमारे बीच कुछ भी नहीं हैं। जो खबरें फैलाई जा रही है पूरी तरह से फेक हैं।

खबरों की माने तो जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने दूसरे दोस्त ओरहान अवतरमनी को डेट कर रही हैं। हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने इस बातों को गलत बताया है। जान्वही कहती है कि वह फिलहाल सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

यह हैं आने वाली फिल्म

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्म एक सर्वाइवर थ्रिलर है। जिसमें सनी कौशल, मनोज पाहवा लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 नम्बर को रिलीज होगी। जिसके प्रमोशन में इन दिनों जान्वही कपूर बिजी हैं।

Also Read- इन लग्जरी कारों में सफर करते हैं Amitabh Bachchan, यह है उनका कार कलेक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *