hindinews11.com

युवा दिलों पर राज करेगी oben rorr electric बाइक, बगैर पेट्रोल 200 किलोमीटर कराएगी सफर

oben rorr electric bike: जैसे जैसे समय के साथ पेट्रोल और डीजल की महंगाई बढ़ती जा रही है वैसे वैसे ही बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी बढ़ती जा रही है. समय के साथ एक से बढ़कर एक नई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक लॉन्च करती जा रही है. ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी Oben इलेक्ट्रिक अपनी टू व्हीलर बाइक (oben rorr electric bike) लॉन्च करने जा रही है और इस स्टार्टअप के जरिए इलेक्ट्रॉनिक बाइक के फील्ड में उतरने जा रहे हैं और यह इनकी पहली बाइक होने वाली है जो एक बार चार्ज करने के बाद आपको 200 किलोमीटर की रेंज देने वाली है.

हाल ही में इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी ने अपनी एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की थी जो 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड में दौड़ सकती थी और एक चार्ज में 200 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज दे रही थी इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का नाम था Rorr.

युवा दिलों पर राज करेगी oben rorr electric बाइक, बगैर पेट्रोल 200 किलोमीटर कराएगी सफर

अब कंपनी एक अट्रैक्टिव बाइक लांच करने की तैयारी कर रही है जो पेट्रोल और डीजल की बाइकों की तरह ही काफी किफायती दाम पर कर ग्राहकों को मिलने वाली है. हालांकि बाजार में अब तक जितनी भी इलेक्ट्रिक बाइक आई है उनमें से कोई भी ऐसी नहीं है जो ग्राहकों को अट्रैक्ट कर पाए.

ऐसे में ओबेन इलेक्ट्रिक (oben rorr electric bike) ग्राहकों की पसंद के आधार पर अपने इस बाइक को तैयार करवा रही है. कंपनी का मानना है कि हमें दूसरों से अलग करना है तभी हमारा ब्रांड लंबे समय तक चल सकेगा और बाइक की जिस प्रकार से डिमांड बढ़ती जा रही है हमें अपनी बेस्ट बाइक मैदान में उतारने होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक की लॉन्चिंग कीमत सिर्फ ₹100000 रहने वाली है और 18 मार्च के बाद आप इसे सिर्फ ₹999 देकर बुक कर सकते हैं. जितने भी बाइक बुक की जाएंगी वह जुलाई के महीने में लोगों को मिलना शुरू हो जाएंगे. अगर आपको इलेक्ट्रिक बाइक का शौक है तो यह बाइक जरूर बुक कर सकते हैं.

Also Read- 1 Rupee Old Coin : ब्रिटिशकालीन एक रूपए का यह सिक्का बिक रहा 10 करोड़ रूपए में, जाने कहां मिल रही इतनी कीमत

Also Read- vDesktop Table Fan : अब बिना बिजली गर्मी से राहत देखा यह पंखा, कीमत में मिल रही भारी छूट, जल्दी देखें

Leave a Comment