Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeRewaसरेराह युवक को दौड़ाकर बदमाशों ने पीटा, पेट में घोंपा चाकू -...

सरेराह युवक को दौड़ाकर बदमाशों ने पीटा, पेट में घोंपा चाकू – Rewa news

Rewa news :शहर के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को न सिर्फ सरेराह पीटा बल्कि उसके पेट में चाकू भी घोंप दिए हैं। खबरों की माने तो युवक महाराजा होटल होते हुए जॉन टॉवर की ओर जा रहा था। इसी दरम्यान आधा दर्जन से नकाबपोश बदमाश पहुंचे और युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके पेट में चाकू घोंप दिए। इस घटना की जानकारी आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अमहिया पुलिस ने युवक को एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित युवक के साथ हुई मारपीट की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचचे परिजनों ने खूब बवाल मचाया। जिस पर अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल सहित सिविल लाइन थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय अस्पताल पहुंचे।

कौन है युवक

रिपोर्ट की माने तो पीड़ित युवक मनीष हरिजन उम्र 25 वर्ष पिता सुखलाल हरिजन निवासी धोबिया टंकी का रहने वाला है। युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों द्वारा युवक की नाजुक हालत तो देखते हुए अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचाया। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने की बात कही है।

सरेराह मारपीट से सनसनी

पीड़ित युवक के साथ जिस तरह से सरेराह अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। उससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैली रही। लोग दहशतजदा रहे कि अब व्यक्ति कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। तो वहीं घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक पैदल ही जॉन टॉवर की तरफ बढ़ रहा था। तभी आधा दर्जन की संख्या में बाइक सवार आए युवकों ने लात-घूसों से मारपीट करते हुए पेट में चाकू घोंप दिया। जिसे एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सर्जरी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। मारपीट मामले में अमहिया पुलिस ने मामला कामय करके युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read- डिस्पोजल दोना-पत्तल में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान – Rewa News

Also Read- बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular