Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAtrangi re Film में अक्षय की जगह इस सुपरस्टार को लेना चाहते...

Atrangi re Film में अक्षय की जगह इस सुपरस्टार को लेना चाहते थे मेकर्स, लेकिन इस वजह से…

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म अतरंगी रे 24 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रमुख रूप से साउथ एक्टर धनुष, अक्षय कुमार व सारा अली खान हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म में अक्षय का किरदार ज्यादा नहीं हैं।

Atrangi re Film में अक्षय की जगह इस सुपरस्टार को लेना चाहते थे मेकर्स, लेकिन इस वजह से…

बावजूद इसके बीते दिनों जब टीजर जारी हुआ तो अक्षय की इंट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार अतरंगी रे फिल्म (Atrangi Re film) में जो किरदार निभा रहे हैं। उसके लिए मेकर्स की पहली पसंद अक्षय कुमार नहीं बल्कि दूसरे स्टार थे। नहीं तो चलिए जानते हैं विस्तार से।


मीडिया रिपोर्ट की माने तो अतरंगी रे फिल्म (Atrangi Re film) में अक्षय कुमार एक जागूदर के किरदार में है। लेकिन मेकर्स इस रोल के लिए अक्षय को नहीं बल्कि सलमान खान को लेना चाहते हैं। सलमान को भी फिल्म की कहानी पसंद आई थी। लेकिन किसी वजह से वह इस फिल्म का हिस्सा होते-होते रहे गए। खबरों की माने तो सलमान के बाद इस रोल को ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था। लेकिन यहां भी बात नहीं बन सकी। आखिरी में अक्षय कुमार को यह रोल ऑफर किया गया।

अक्षय कुमार ने किया जादूगर का रोल

दो दिग्गज एक्टरों द्वारा इस रोल के लिए इनकार कर दिए जाने के बाद आनंद एल. राय ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया। अक्षय को अप्रोच करते हुए आनंद काफी हिचकिचा रहे थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि शायद अक्षय भी इस रोल को करने से इनकार कर देंगे। हालांकि अक्की को ये स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने फौरन हां कर दी।

Also Read- जब Kareena Kapoor ने अजय देवगन संग लिपलॉप करने से कर दिया मना, सामने आई यह वजह!

Also Read- जब रणवीर सिंह को इस हाल में देख भड़क उठे थे पिता जगजीत, नजर मिलाने लगे थे शर्माने…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular