मालगाड़ी के सामने कूदकर प्रेमी जोड़े ने समाप्त कर ली ईहलीला, ये थी बड़ी वजह!

मालगाड़ी के सामने कूदकर प्रेमी जोड़े ने समाप्त कर ली ईहलीला, ये थी बड़ी वजह!

टीकमगढ शहर के रेलवे स्टेशन पर एक युवक युवती ने मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त करली है, घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लोगों ने घटना की तुरन्त सूचना देहात थाना पुलिस को दी, वहीं रेलवे पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक युवती के बारे में पता लगाया।

पुलिस देहात थाना प्रभारी नसीर फारुकी ने बताया कि युवती की पहचान शहर के मउचुंगी निवासी रजनी सेन के तौर पर हुई है, वहीं युवक की पहचान दीपेश सेन निवासी बांदरी जिला सागर के तौर पर की गई है। पुलिस ने तत्काल युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी, जानकारी रखते ही युवती के परिजन मौके पर पहुंचे , मामला संवेदनशील होने के चलते
जॉच के लिऐ पुलिस की एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल की बारीकी से जांच की और पंचनामा बनाकर दोनों को शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया । पुलिस युवती के परिजनों से पूछताछ कर रही है। साथ ही युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रथम प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा ।

पूछताछ में युवती के परिजनों ने बताया कि 15 मई को मृतक युवती रजनी की शादी होना थी। परिवार वाले उसकी शादी की तैयारियों में जुटे थे और रिश्तेदारी में शादी के कार्ड में भी बांट दिए थे। इसी दौरान आज यह हादसा हो गया। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। फिलहाल अभी लड़के के परिजन नहीं पहुंचे हैं।

Also Read – इंदौर में लगी भीषण आग, 7 लोगो की मौत 9 को रेस्कयू कर बचाया 5 लोग घायल

Also Read- शादी समारोह में रबड़ी खाना पड़ा महंगा, 272 पहुंचे अस्पताल, दुल्हन ने भी खाई थी रबड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.