Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshसिरफिरे आशिक की करतूत से बिन ब्याही रह गई दुल्हन, घर से...

सिरफिरे आशिक की करतूत से बिन ब्याही रह गई दुल्हन, घर से लौटी बारात – MP News

MP News : इंदौर में मंगलवार को एक दुल्हन की दहलीज पर आकर बारात लौट गई थी। दरअसल, दुल्हन के दरिंदे आशिक ने सारी हदें पार करते हुए पूर्व में खींची गई तस्वीरों को बारातियों और दूल्हे के नम्बर पर भेज दिया था। वायरल हुई तस्वीरों के बाद बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई थी। वही अब इस मामले में पुलिस ने सिरफिरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर बलात्कार सहित आईटी एक्ट की धराओ सहित अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है जहां मंगलवार दोपहर को खुशी खुशी नीमच से एक बारात आई थी। बारात दुल्हन के घर पहुंचती और दूल्हा घोड़ी पर चढ़ता उसके पहले ही दूल्हे और अन्य बारातियों के नम्बर पर एक के बाद एक दुल्हन की गन्दी तस्वीरे मोबाइल पर आ गई। अचानक वायरल हुई तस्वीरो के बाद दूल्हे के परिजन नाराज हो गए और फिर दूल्हे से बात कर शादी कैंसिल कर दी गई। वही बिना दुल्हन के वारात वापस नीमच लौट गई। बडी आफत के सामने आने के बाद दुल्हन के परिजनों की कोई बात नही सुन रहा था  लेकिन तस्वीरे देखने के बाद कोई भी दुल्हन के परिवार की गुहार सुनता नजर नही आया लिहाजा, बारात लौट गई। वही बात ये भी सामने आई कि दुल्हन के परिजनों को जब पता लगा कि तस्वीरे शेयर करने वाला कोई और नही बल्कि उनकी बेटी की जान पहचान का है जिसका नाम शुभम जैन है जो देपालपुर का रहने वाला है। लिहाजा, दुल्हन बनी युवती और पुलिस ने तस्वीरे वायरल करने वाले शुभम जैन को समझाइश दी। इसके बाद परिजनों ने प्रस्ताव रख शुभम से कहा कि वो ही उनकी बेटी से शादी कर ले लेकिन वो नही माना और उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद आक्रोशित परिजन और दुल्हन ने सीधे थाने में जाकर शुभम जैन की एफआईआर लिखवा दी। युवती ने पुलिस को बताया कि वो रानीपुरा में काम करता ह और उससे, उसकी पहचान थी। इसके बाद शुभम ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई दफा रेप किया और उसी दौरान उसने तस्वीरे खींच ली। 

दुल्हन की दहलीज से लौटी बारात के मामले में हरकत में आई पुलिस बे आखिरकार दरिंदे शुभम जैन को गिरफ्तार कर लिया। द्वारकापुरी थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी  ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी शुभम जैन को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर रेप सहित अन्य धाराओं के प्रकरण दर्ज किया गया है।

Also Read- 10 Rupees Rare Note : 10 रूपए का यह अति दुर्लभ नोट दिलाएगा पूरे 50 हजार, दो-चार हुए तो बन जाएंगे लखपति

Also Read- Business Idea : गांव हो या शहर हर जगह है इस बिजनेस की खूब डिमाण्ड, दिन की होगी 4 हजार की अंधाधुंध कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular