Kiara Advani को छता लगाकर बॉडीगार्ड ने बारिश से बचाया तो यूजर ने कहा उनके हाथ को क्या हुआ!

Kiara Advani को छता लगाकर बॉडीगार्ड ने बारिश से बचाया तो यूजर ने कहा उनके हाथ को क्या हुआ!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। फिल्मों के अलावा वह कई बार निजी जिंदगी को भी लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है। जिसमें कियारा गाड़ी से उतरती हैं। इस दौरान हल्कि-हल्कि बारिश हो रही होती हैं। तो कियारा के बॉडीगार्ड उन्हें छाते से ढककर बारिश से बचाते हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो कियारा को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया।

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि क्या वह अपना छाता नहीं पकड़ सकती हैं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कियारा के हाथों को क्या हुआ। उनके हाथों में क्या खराबी आ गई कि वह अपना छाता तक नहीं पकड़ सकती हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया में आए दिन बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिविटी की वजह से आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। कभी यह सितारे अपने बयान को लेकर यूजर के निशाने पर आ जाते हैं तो कभी वह अपनी एक्टिविटी की वजह से।

बात करें कियारा आडवााडी (Kiara Advani) के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में अभिनेत्री भूल भुलैया 2 व जुग जुग जियो जैसी फिल्मों में नजर आई। कियारा की आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम है। इस फिल्म में कियारा के साथ विक्की कौशल एवं भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

Also Read- जब यो यो हनी सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने कहा मैंने Sunny Leone की सारी फिल्में देखी हैं…

Also Read- Aadhaar Card धारक को मोदी सरकार दे रही 5 लाख का लोन! तो क्या अब वाकई हर कोई बनेगा लखपति!

Leave a Reply

Your email address will not be published.