hindinews11.com

टमस नदी में डूबे 3 लोगों में से एक का शव बरामद, कलेक्टर ने 4-4 लाख रूपए देने की घोषणा

जिले के तराई क्षेत्र के टमस नदी में डबूने से तीन लोगों की मौत हो गई है। जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर प्रशासन द्वारा आज शव बरामद कर लिया गया हैं। सभी मृतकों के परिजनों को कलेक्टर रीवा ने 4-4 रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

बता दें कि बीते दिनों टमस नदी में एक नाव पलट गई थी। जिसमें नाविक सहित एक अन्य व्यक्ति ने तैरकर खुद को बचाने में कामयाब रहे थे। जबकि तीन व्यक्ति गहरे पानी में चले गए थे। जिनकी तलाश प्रशासन द्वारा की जा रही थी। आज गोताखोरों की मदद से तीनों व्यक्तियों का शव मिला है।

जानकारी के मुताबिक अतरैला थाना क्षेत्र के हरदहन निवासी तीन युवक पवन कुमार केवट 20 वर्ष, सत्यम केवट 19 वर्ष व रमाशंकर केवट 18 साल टमस नदी में चल रही नाव में सवार होकर जन्म उत्सव संस्कार में में शामिल होने के लिए गुदगुदा गांव जा रहे थे। तीनों भाइयों के अलावा नाभिक और एक अन्य युवक नाव में सवार था। नाव जब बीच में पहुंची तो अचानक तेज बहाव के चलते नियंत्रण खो बैठी और सभी लोग गहरे पानी में डूब गए। जिसमे नाविक समेत एक व्यक्ति ने नदी से तैर कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। लेकिन एक की आज शव मिल गया है जबकी 2 लोग अभी भी लापता है जिनके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वही घटना की सूचना मिलते ही कल देर रात एसपी नवनीत भसीन कलेक्टर मनोज समेत कई आला अधिकारी पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया एवं राहत बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए।

टमस नदी में डूबे तीन व्यक्तियों के शव का गोताखोरों का दल तलाश कर रहा है। जिसमें से एक व्यक्ति 19 वर्षीय सत्यम केवट का शव बरामद कर लिया गया है। शेष दो व्यक्तियों की तलाश जारी है। कलेक्टर रीवा मनोज पुष्प के निर्देश पर नदी में डूबने वाले व्यक्तियों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

Also Read- Business Idea : जॉब के साथ दिन में दो-तीन घंटे करें यह काम, महीने की होगी 10 से 15 हजार अतिरिक्त कमाई

Also Read- WhatsApp ने दिया यूजर्स को पैसे कमाने का मौका, इस फीचर्स के इस्तेमाल से होगी 35 रूपए की कमाई

Leave a Comment