Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTeach & GadgetLow Price Bike : 5000 किलोमीटर चली हुई बाइक, कीमत इतनी कम...

Low Price Bike : 5000 किलोमीटर चली हुई बाइक, कीमत इतनी कम कि देख कर नहीं होगा यकीन , यहाँ देखे पूरी डिटेल

Low Price Bike : अगर आप पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक (Hero Splendor Plus Bike) खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद ही खास है. मार्केट में वैसे तो बहुत सारी पुरानी बाइक आपको मिल जाएंगे लेकिन सही डिटेल के साथ में सही खरीदने की जगह आपको यहां पर दी जा रही है. कई बार ऐसा होता है कि पैसों की तंगी के चलते कुछ लोग अपनी अच्छी कंडीशन वाली बेहतरीन बाइक को भी ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से बेचना पसंद करते हैं क्योंकि वहां पर उन्हें जल्दी से ग्राहक मिल जाते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ

यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है और ऑनलाइन पोर्टल पर बिकने के लिए लिस्ट हुई है. मार्केट में आपको इतनी कम प्राइस पर इस बाइक का मिलना बेहद ही मुश्किल है. www.bikedekho.com पर यह बाइक लिस्ट हुई है जो ₹15000 में लिस्ट की गई है. अगर आप इसके ऑनर से खरीदते समय थोड़ा मोल भाव करेंगे तो आपको यह बाइक ₹15000 से भी हजार रुपए कम तक खरीदने को मिल सकती है.

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2018 सेल्फ एलॉय

Hero Splendor Plus Bike: बेहतरीन कंडीशन वाली 2018 की मॉडल यह बाइक सिर्फ 5000 किलोमीटर चली हुई है और अभी तक अपने पहले मालिक के पास है. यह बाइक आपको www.bikedekho.com पर देखने को मिल जाएगी. सेल्फ स्टार्ट होने के साथ ही बाइक के दोनों टायर में एलॉय व्हील दिए गए हैं. कभी भी इस प्रकार की बाइक का सौदा करते समय सावधानी बरतना बेहद जरूरी है.

Low Price Bike : 5000 किलोमीटर चली हुई बाइक, कीमत इतनी कम कि देख कर नहीं होगा यकीन , यहाँ देखे पूरी डिटेल

2006 बजाज पल्सर 135 एलएस

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) की यह बाइक लगभग 15 साल से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन अभी तक सिर्फ 42000 किलोमीटर ही चली है. यह बाइक दिल्ली के एक व्यक्ति की है जिसे इन्होंने bike24.com पर लिस्ट किया है. आप चाहे तो ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से मनी बैक गारंटी के साथ यह बाइक खरीद सकते हैं.

अगर आपको कभी भी अच्छी कंडीशन वाली सस्ती बाइक खरीदने का मन हो तो आप हमारे द्वारा बताए गए ऑनलाइन पोर्टल bikes24.com, bikedekho.com या droom.in पर जाकर सर्च कर सकते हैं. इसके अलावा इन सभी पोर्टल के ऑफलाइन स्टोर भी है जो आपके नजदीकी शहर में उपलब्ध हो जाएंगे. जहां पर आप सीधे ही जाकर ऑफलाइन भी है बाइक खरीद सकते हैं.

Also Read- WhatsApp ने हजार नहीं बल्कि लाखों यूजरों को दिया जोर का झटका, पूरा मामला जान दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

Also Read- इन Smartphone की कीमतों में मिल रही भारी छूट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular