hindinews11.com

ओह माय गॉड व मोहरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री पहुंची महाकाल के द्वार, मांगा अच्छा पति जल्दी हो शादी

सिने जगत में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली एक अभिनेत्री बीते दिनों उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार पर पहुंची। जहां उन्होंने अच्छा पति व जल्द विवाह होने का आशिर्वाद मांगा।

मोहरा व ओह माय गॉड जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री पुनम झंवर बीते रविवार उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार पहुंची। जहां उन्होंने महाकाल के दर्शन किए और विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। जिसकी एक तस्वीर सामने आई। जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री के महाकाल दर्शन करने के बाद वह मीडिया से रूबरू हुई। जब मीडियाकर्मियों ने उनसे यह पूछा कि उन्होंने बाबा से क्या मांगा। तो अभिनेत्री ने कहा कि वह बाबा के दरबार में अच्छे पति व जल्द ही विवाह होने का आर्शिवाद मांगा है।

ओह माय गॉड व मोहरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री पहुंची महाकाल के द्वार, मांगा अच्छा पति जल्दी हो शादी

3 साल बाद पहुंची अभिनेत्री

अभिनेत्री ने मीडिया कर्मियों को बताया कि वह बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पिछले 3 साल बाद पहुंची हैं। क्योंकि इन सालों में कोरोना का कहर रहा। जिस वजह से वह नहीं आ सकी। आगे अभिनेत्री कहती है कि वह अविवाहित हैं। इसलिए बाबा से आर्शिवाद के रूप में अच्छे पति व जल्द विवाह होने का आर्शिवाद मांगा है।

बताते चले कि पूनम झंवर ने फिल्म ओह माय गॉड में राधे मां का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्हें खूब ख्याति मिली थी। ओम माय गॉड फिल्म के अलावा कई फिल्मों में पूनम ने शानदार किरदार निभाए हैं। जिसमें मोहरा एक प्रमुख फिल्म हैं।

बता दें कि पूनम झंवर की उम्र 42 साल हैं। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा पूनम ने साउथ सिनेमा में भी काफी काम किया हैं।

Also Read- मल्लिका शेरावत ने आखिर क्यों बदल लिया था नाम व सरनेम, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

Also Read – ऐश्वर्या राय के खातिर जब मीडियापर्सन से भिड़ गई थी जया बच्चन, कहा-ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या

Leave a Comment