Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedTera kya hoga Alia : शादी के लिए बनाया अमीर भदौरिया का...

Tera kya hoga Alia : शादी के लिए बनाया अमीर भदौरिया का हुआ नाटक

Tera kya hoga Alia: The drama of Amir Bhadoria made for marriage : सीरियल की शुरूआत आलिया के बर्थडे विस से होती हैं। सुबह होते ही आलिया का बेटा उसे बर्थडे विस करता हैं इसके बाद उसका पति। आलिया का पति आलोक बथर्ड सेलीब्रेट करने का निर्णय लेता हैं। दूसरी ओर सीरियल में एक अमीर व्यक्ति की इंट्री होती है। जो लम्बी-लम्बी बातें फेंकर अपनी अमीरी को दर्शाता हैं।
Tera kya hoga Alia : शादी के लिए बनाया अमीर भदौरिया का हुआ नाटक
 जिससे वहां पर सुन रहा एक व्यक्ति काफी इम्प्रेस करता हैं और उसके बेटे से अपनी साली की शादी करवाकर ही छोड़ने की बात करता हैं। आगे सीरियल में आलिया का बथर्ड सेलीब्रेट किया जाता हैं। बर्थडे विसिंग के दौरान एक व्यक्ति की इंट्री होती हैं जो आलिया को बथर्ड विस करता है और फिर कुछ लम्बी-लम्बी फेंकता हैं। 
वह कहता है कि मैं और आलिया काॅलेज के दिनों में काफी करीब हुआ करते थे और मैं शाहिद बनकर ताकता रह गया और आलोक सैफ बनकर इसे ले उड़ा। इसके बाद बथर्ड पर बाहर डिनर करने का प्लान बनाते हैं। जिस पर आलिया की सांस पहले तो रोकती है फिर घर के सभी सदस्य उनके सपोर्ट में आ जाते हैं और वह बाहर डिनर पर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। 
इसके बाद आलिया और उसकी दोस्त एक रेस्टोरेंट में जाने का प्लान बनाते हैं। इसके बाद अमीरपति बने भदौरिया व सभी मित्रों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। और वो कहते है कि उन्होंने जो प्लान बनाकर लम्बी-लम्बी फेंकी है वह सक्सेस होता दिखाई दे रहा हैं और और हमारा भदौरिया जल्द ही शादी के बंधन में बधता नजर आने वाला हैं। 
 इसके बाद सभी नारे लगाते हैं गणपति बप्पा मोरिया, दुल्हा बनेगा भदौरिया। कुल मिलाकर आलिया तेरा क्या होगा का 64वां एपिसोड आलिया के बर्थडे, भदौरिया की शादी की प्लानिंग को दिखाया गया हैं।
ऐसे ही तेरा क्या होगा आलिया सीरियल का लेटेस्ट वीडियो देखने के लिए सोनी लीव एप पर जाए या फिर सोनी टीवी पर देखे सकते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular