Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTTejasswi Prakash के सिर सजा Big Boss 15 का ताज, ट्रॉफी, 40...

Tejasswi Prakash के सिर सजा Big Boss 15 का ताज, ट्रॉफी, 40 लाख रूपए के साथ एकता कपूर का मिला साथ

Big Boss 15 को विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) के रूप में मिल गया है। ग्राण्ड फिनाले के बीच तेजस्वी इसकी घोषणा की गई। तेजस्वी को इस दौरान शो की ट्रॉफी, 40 लाख रूपए व एकता कपूर के शो नागिन6 सीजन के लिए बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है।

Tejasswi Prakash के सिर सजा Big Boss 15 का ताज, ट्रॉफी, 40 लाख रूपए के साथ एकता कपूर का मिला साथ

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का बीते दिनों फिल्मी सितारों के बीच ग्राण्ड फिनाले हुआ। जिसमें सलमान खान ने शो के विजेता के नाम की घोषणा। शो की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बनी। जिन्हें शो की ट्रॉफी के साथ ही 40 लाख रूपए मिला। इसके अलावा एकता कपूर ने उन्हें अपने शो नागिन 6 के लिए बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया। शो के ग्राण्ड फिनाले में सिने जगत के कई सितारे पहुंचे हुए थे। शो का फिनाले शानदार परफार्मेंस के बीच हुआ। तेजस्वी प्रकाश की जीत पर सोशल मीडिया में उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ट्रेंड कर रही हैं। शो के सेकण्ड विनर निशांत भट्ट रहे। जो 10 लाख रूपए का बैग लेकर शो से बाहर हो गए। शो में टॉप 4 पर शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, करण कुद्रा एव तेजस्वी प्रकाश थी। बिग बॉस 15 के ग्राण्ड फिनाले पर गहराइया फिल्म का प्रमोशन करने सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पाण्डेय व दीपिका पादुकोण पहुंची थी।

Tejasswi Prakash के सिर सजा Big Boss 15 का ताज, ट्रॉफी, 40 लाख रूपए के साथ एकता कपूर का मिला साथ

प्रतीक को मात दे विनर बनी तेजस्वी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो टॉप 2 में प्रतीक सहजपाल एवं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पहुंची थी। ऐसे में कई लोगों द्वारा यह माना जा रहा था कि शो के विनर प्रतीक सहजपाल बनेंगे। लेकिन सलमान ने जैसे ही तेजस्वी प्रकाश का विनर नाम घोषित किया तेजस्वी प्रकाश की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन सलमान ने विनर का नाम घोषित करने से पहले लम्बे समय तक संशय बरकरार रखा। जिससे दोनों ही प्रतिभागी की सांसे अटकी हुई थी। आखिरी में तेजस्वी ने प्रतीक को मात देते हुए बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपनी नाम की।

शेयर की पैरेंट्स के साथ तस्वीर

बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का विनर बनते ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने माता-पिता के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी लिए हुए सोशल मीडिया में तस्वीर साझा की। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश के आंखों में खुशी साफ देखी जा सकती हैं। तो वहीं पैरेंट्स भी बेटी की इस उपलब्धि पर बेहद प्रसन्न है।

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस ने दी अलग पहचान

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस में आने से पहले कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलरटी पहले शायद नहीं मिली रही होगी। जितनी वह बिग बॉस में आने के बाद उन्हें मिली। तेजस्वी कलर्स के शो स्वरागिनी में लीड रोल प्ले किया। इसके बाद वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई। लेकिन यह शो वह नहीं जीत सकी। लेकिन बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद तेजस्वी प्रकाश से शुरू से ही सुर्खियों में रही। आखिर में उन्होंने दिग्गज प्रतिभागियों को टक्कर देते हुए शो की विनर बनी।

Also Read- Allu Arjun जब MLA की लड़की को दे बैठे थे दिल, लव लेटर लगा पिता के हाथ, फिर कुछ यूं हुआ तमाशा

Also Read- जब पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे थे Abhishek Bachchan, साथ सोने की कर बैठे थे जिद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular