hindinews11.com

तारा सुतारिया ने पकड़ी अर्जुन कपूर की गलती, तो अभिनेता ने कहा कि अब अगली बार से…

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) व अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पहली बार फिल्म एक विलेन रिटर्न में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के दौरान दोनों सितारों के बीच अच्छी बॉडिंग हो गई है। इस बात का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया।

तारा सुतारिया ने पकड़ी अर्जुन कपूर की गलती, तो अभिनेता ने कहा कि अब अगली बार से…

दरअसल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी गलती कर बैठे। जिसे तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपनी पैनी नजर से पकड़ लिया। जब तारा ने अर्जुन कपूर को उनकी गलती का एहसास कराया तो अर्जुन ने उन्हें कह दिया जब वह एक विलेन 2 का प्रमोशन करेंगे तो उनके पोस्ट का कैप्शन वह लिखा करेंगी। अर्जुन कपूर एवं तारा सुतारिया के बीच हुई इस गॉशिप को फैंस खूब पसंद कर रहे है। दोनों सितारों के बीच हुई इस शानदार बातचीत का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस बीच फैंस ने भी अपने कमेंट करके खूब मजे लिए।

Also Read- जून माह में महंगा हो जाएगा बाइक व कार खरीदना, ये रही बड़ी वजह!

हुआ यूं कि सोशल मीडिया में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वर्कआउट, बॉक्सिंग, स्किपिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा कि नैनीताल में इन दिनों एंज्वॉय कर रहा हूं। इन शब्दों को इग्लिश में लिखते हुए अर्जुन कपूर ने गलती से इन नैनीताल के बजाय ऐट नैनीताल लिख दिया।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अर्जुन की गलती को तुरंत पकड़ लिया। जिस उन्होंने लिखा कि इन नैनीताल, ऐट नैनीताल नहीं यार। जिस पर अर्जुन ने लिखा कि प्रोफेसर तारा मैं इंतजार कर रहा हूं एक विलेन 2 के प्रमोशन के दौरान मेरे पोस्ट के कैप्शन तुम लिखोगी।

बताते चले कि मोहित सूरी के निर्देशन में एक विलेन फिल्म साल 2014 में बनी थी। जिसका सीक्वेल अब 29 जुलाई को रिलीज होगा। एक विलेन रिटर्न में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) , अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जॉन अब्राहम, दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर लेडी किलर फिल्म में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग इन दिनों वह नैनीताल में कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएगी।

Also Read- वरूण धवन ने ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मर्दो को दी बड़ी सलाह, कहा-कौन सी ऐसी शादी है जहां मर्द…

Also Read- सिर्फ 11 हजार रूपए में खरीदे 2022 मॉडल होण्डा एक्टिवां, जाने तरीका

Leave a Comment