Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSSWAK Cryptocurrency ने 24 घंटे में दिया 2000 फीसदी का रिटर्न

SWAK Cryptocurrency ने 24 घंटे में दिया 2000 फीसदी का रिटर्न

दुनियाभर में हजारों Cryptocurrency है। ऐसे में हर किसी की अपनी फेवरेट करेंसियां है। जिसमें लोग न सिर्फ भरोसा करते हैं बल्कि निवेश भी करते हैं। आज ऐसी ही क्रिप्टोकरेंसी के बारे में हम आपको बताएंगे। जिसने महज 24 घंटे में निवेशकों को 2000 फीसदी का रिटर्न दिया है। एक तरफ जहां सभी करेंसियों के दाम रेड निशान पर थे। तो दूसरी ओर इस करेंसी में आया उछाल से सभी हैरान थे।

SWAK Cryptocurrency ने 24 घंटे में दिया 2000 फीसदी का रिटर्न

स्वाक करेंसी ने बनाया मालामाल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो SWAK Cryptocurrency ने निवेशकों को बीते दिनों मालामाल बनाया। इस करेंसी में महज 24 घंटे में 2000 फीसदी का उछाल आया। हालांकि बाद में इसमें गिरावट भी दर्ज की गई। कॉइन मार्केट कैप की एक रिपोर्ट की माने तो स्वाक करेंसी की कीमत 0.001807 डॉलर के करीब चल रही है।

Coin Market Cap पर मौजूद चार्ट के अनुसार बीते सोमवार को शाम 7.30 बजे से इसमें तेजी आनी शुरू हुई जो रात करीब साढ़े 11 बजे तक इसके दाम आसमान में पहुंच गए। हालांकि बाद स्वाक की कीमत में भारी गिरावट भी आई। वर्तमान में कॉइनमार्केटकैप की रैंकिंग 4754 है। इसकी अधिकतम सप्लाई 10,000,000,000 कॉइन की है। SWAK Cryptocurrency मॉडर्न आर्ट ब्रांड से प्रेरित एक स्पूफ एनएफटी प्रोजेक्ट है। इसके एथेरियम ब्लॉकचेन पर स्टोर्ड ओनरशिप प्रमाण के साथ 10,000 यूनीक कलेक्टीबल कैरेक्टर्स हैं।

इसमें होता है इस्तेमाल

SWAK Cryptocurrency का उपयोग एनएफटी मेटावर्स के लिए एक नया यूटीलिटी टोकन के रूप में किया जाता है। स्वाक स्वाक एनएफटी के फ्यूल की तरह होने के कारण, इसका उपयोग क्म्युनिटी रिवार्ड्स के लिए या स्वाक यूनिवर्स में एक्सचेंज के माध्यम के रूप में भी किया जाएगा। जिसमें गेम और आगामी मेटावर्स प्लेटफॉर्म शामिल हैं। मगर जैसी तेजी और फिर गिरावट स्वाक में आई है ऐसी तेजी कई बार इस करेंसी में देखने को मिली है।

कॉइन डीसीएक्स के एक करोड़ ग्राहक

Coin DCX Exchange भारत स्थित क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज है। जिसके करीब 1 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ता हो गए है। इस बात की घोषणा एक्सचेंज के सीईओ एवं को-फाउण्डर सुमित गुप्ता ने बीते दिनों की। सुमित ने बताया कि लांच के बाद से महज चार वर्षो में इस तरह की उपलब्धि Coin DCX Exchange ने हासिल की है। जो भारत में डिजिटल एसेट्स की बढ़ती मांग का एक सुबूत है।

Also Read- Business Idea : ब्लैक गेहूं की खेती किसानों को बनाएगा लखपति, नार्मल गेहूं से कई गुना होती है बिक्री

Also Read- घर बैठे अच्छी किस्म की सब्जी उगाकर साल में 4 लाख की कमाई करता है किसान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular