Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSushmita Sen कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार बैठी थी दिल, फिर...

Sushmita Sen कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार बैठी थी दिल, फिर रिश्ते में दरार आने की यह रही प्रमुख वजह

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन उनकी रियल लाइफ काफी संघर्षो से भरी रही। कारण एक्ट्रेस आज 46 साल की हो चुकी हैं, बावजूद इसके कुंवारी हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम लव लाइफ को लेकर किसी से न जुड़ा हो। सुष्मिता का नाम समय-समय पर किसी न किसी से जुड़ता रहा है। ऐसा ही एक दौर था जब सुष्मिता का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ा था। उस दौरान कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन फिर यहां भी सुष्मिता को धोखा मिला और कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गई। ऐसे में चलिए जानते हैं सुष्मिता सेन व वसीम अकरम की लव स्टोरी आखिर कब और कैसे शुरू हुई थी। किस वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

Sushmita Sen कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हार बैठी थी दिल, फिर रिश्ते में दरार आने की यह रही प्रमुख वजह

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) व वसीम अकरम साल 2009 के दरम्यान एक-दूसरे के करीब थे। दोनों शादी करने की सोच रहे थे। इस दरम्यान दोनों सितारे अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते थे। लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने से किराना काटते रहे। रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि वसीम अकरम शक्की स्वभाव के थे इस वजह से उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। सुष्मिता (Sushmita Sen) ज्यादातर जहां अपने ग्लैमरस दुनिया में बिजी रहती थी। यह सब देखकर वसीम खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे थे। जिस वजह से वह अपने रिश्ते को भविष्य के बारे में सोचने लगे।

हालांकि वसीम एवं सुष्मिता (Sushmita Sen) ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की। एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने बताया था कि वह वसीम को लाइक करती हैं। लेकिन इसके मायने यह नहीं है कि जिस शख्स से मेरी दोस्ती हो, उससे मेरा अफेयर शुरू हो जाएं। रिश्ते में आना एक बड़ी बात होती है।

तो वहीं एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर वसीम अकरम ने साफ किया था कि मैं अफवाहों से काफी परेशान हो चुका हूं। मैंने आईपीएल से सालभर के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। क्योंकि मैं अपने परिवार व बेटों को समय देना चाहता हूं। जो कि बड़े हो रहे हैं। उन्हें अपने पिता की जरूरत है। मैं अपना पूरा समय बच्चों को देना चाहता हूं। फिलहाल मेरी दोबारा शादी करने का कोई विचार नहीं है।

Also Read- Facebook हर महीने दे रहा लाखों रूपए कमाने का मौका, जाने पूरा तरीका

Also Read- LIC ने पेश की New Policy, 1050 निवेश पर 19 लाख का तगड़ा रिटर्न

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular