Sushmita Sen एवं ललित मोदी के रिश्ते में आई दरार, ऐसे हुआ खुलासा

Sushmita Sen एवं ललित मोदी के रिश्ते में आई दरार, ऐसे हुआ खुलासा

There was a rift in the relationship between Sushmita Sen and Lalit Modi, this was revealed

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर बीते दिनों खबरें आई थी वह ललित मोदी को डेट कर रही है। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें भी ललित मोदी संग वायरल हुई थी। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं वह सुष्मिता (Sushmita Sen) एवं ललित मोदी दोनों के ही चाहने वालों के लिए अच्छी नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ललित मोदी एवं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों का ब्रेकअप हो चुका हैं। इस बात का खुलासा ऐसे हुआ कि ललित मोदी ने अपने इंस्ताग्राम से सुष्मिता सेन की तस्वीरें डिलीट कर दी है। जिससे कयासों का दौर शुरू हो गया कि इनके बीच रिश्ते अब ठीक नहीं हैं। हालांकि ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि अभी तक न ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने की है और न ही ललित मोदी ने।

ललित मोदी से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के ब्रेकअप को लेकर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। दरअसल बीते दिनों सुष्मिता (Sushmita Sen) एक बार फिर से रोहमान शाल के साथ स्पॉट की गई थी। इस दरम्यान वह जमकर सुर्खियों में रही थी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Also Read- Hritik Roshan के साथ सेट पर बड़ी सख्ती के साथ पेश आते थे पिता राकेश रोशन, आम कू् मेंम्बर की तरह करते थे ट्रीट

Also Read- Tips and tricks for mobile : फोन को चार्ज में लगाने के दौरान कभी न करें यह गलतियां, वरना हो जाएगा ब्लॉस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.