Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Raveena को रोता देख भड़क उठे थे Sunny Deol, Akshay Kumar...

जब Raveena को रोता देख भड़क उठे थे Sunny Deol, Akshay Kumar से ले ली थी दुश्मनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री किस्सों से भरी पड़ी हैं। जब यह किस्से मीडिया की सुर्खियों में आते हैं, फैंस इन्हें पढ़ते हैं तो वह हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा रवीना टण्डन (Raveena Tandon) का है। कहा जाता है कि जिद्दी फिल्म के शूट के दौरान वह एक कोने में बैठकर जमकर रोया करती थी। एक दिन रवीना पर नजर सनी देओल की पड़ी। तब वह रवीना के पास गए और रोने की वजह पूछी। तो रवीना ने अक्षय का नाम लिया। रवीना का दुख सनी देओल से बर्दाश्त नहीं हुआ और अक्षय कुमार के पास जा पहुंचे। जहां उनसे जमकर बहस की।

जब रवीना को रोता देख भड़क उठे थे सनी देओल, अक्षय कुमार से ले ली थी दुश्मनी

क्या था मामला

दरअसल रवीना टण्डन (Raveena Tandon) अक्षय कुमार से एक समय बेहद प्यार करती थी। लेकिन कुछ समय बाद रवीना का यह प्यार तकरार में बदल गया। अक्षय से दूरी रवीना बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। जब भी उन्हें अक्षय कुमार की याद आती है वह रोने लग जाती। ऐसा ही कुछ हाल रवीना का फिल्म जिद्दी की शूट के दौरान था।

जिद्दी फिल्म में रवीना एवं सनी देओल लीड रोल में थे। फिल्म शूट के दौरान रवीना कई बार एक कोने में बैठकर रोने लग जाती थी। रवीना को रोते हुए एक बार सनी देओल ने देख लिया। वह एक्ट्रेस के पास पहुंचे। जहां उन्होंने पूछा कि वह क्यों रो रही हैं। पहले तो रवीना कोई बात होने से इंकार कर दिया। लेकिन जब सनी ने जोर देकर पूछा तो उन्होंने अक्षय कुमार का नाम ले लिया।

जब रवीना को रोता देख भड़क उठे थे सनी देओल, अक्षय कुमार से ले ली थी दुश्मनी

रवीना की जुबान से अक्षय का नाम सुनते ही सनी देओल आगबबूला हो जाते हैं। फिर वह शांत होते है और अक्षय कुमार के पास बात करने पहुंते हैं। लेकिन कहा जाता है कि इस बात का कोई नतीजा नहीं निकला। उल्टा दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ गई। जो लम्बे समय तक कायम रही। लेकिन साल 2021 में जब अक्षय व ट्वींकल शादी करने जा रहे थे। तब ट्वींकल ने सनी एवं अक्षय के बीच की दूरियां खत्म करनी चाही। ट्वींकल ने अपनी शादी में सनी देओल को न्यौता भेजा। तो सनी देओल भी पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़े। जहां सनी एवं अक्षय के बीच एक बार फिर से दोस्ती हो गई।

Also Read- जब रैप वॉक के दौरान फट गई एक्ट्रेस Gauhar Khan की ड्रेस, सरेआम उठानी पड़ी शर्मिंदगी

Also Read- Farah Khan को Malaika Arora ने सरेआम कह दिया कमिनी, वजह जान हो जाएंगे शॉक्ड

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular