शाहरूख की लाडली Suhana व चंकी की बेटी Ananya में से कौन करेंगी पहले शादी, इन्होंने खोला राज

शाहरूख की लाडली Suhana व चंकी की बेटी Ananya में से कौन करेंगी पहले शादी, इन्होंने खोला राज

Who among Shahrukh’s beloved Suhana and Chunky’s daughter Ananya will marry first, they opened the secret

अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) बॉलीवुड फिल्मों में काफी समय पहले डेब्यू कर चुकी हैं। वह बतौर अभिनेत्री अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अनन्या की हाल ही में लाइगर फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट विजय देवरकोंडा नजर आए थे। फिल्मों के अलावा अनन्या अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहती है।

दरअसल अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) एवं शाहरूख की लाडली बिटिया व शनाया कपूर आपस में अच्छी दोस्त है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी आदि में नजर आती रहती हैं। अब हाल ही में अपने एक शो के जरिए शनाया कपूर यह राज खोलने वाली है कि आखिर सुहाना खान व अनन्या पाण्डेय में से पहले कौन शादी करेगी।

शाहरूख की लाडली Suhana व चंकी की बेटी Ananya में से कौन करेंगी पहले शादी, इन्होंने खोला राज

शनाया कपूर इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आने वाले शो को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान एवं अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) की शादी से जुड़ा राज खोलती हुई नजर आएंगी। शो में वह बताएगी कि इनमें से कौन शादी के बंधन में सबसे पहले बंधेगा।

कौन करेगा पहले शादी

रिपोर्ट की माने तो इस शो में शनाया सुहाना एवं अनन्या की शादी को लेकर खुलकर बातें करती हैं। वह कहती है कि मुझे लगता है कि सबसे पहले अनन्या शादी करेगी। इसके बाद सुहाना। आखिरी मैं शादी करूंगी।

शनाया करना चाहती है तीन शादियां

शो में शनाया कहती है कि वह तीन शादियां करनी चाहती हैं। शनाया की इस बात पर उनकी दोस्त अनन्या (Ananya Pandey) भी सहमति जताती हैं वह कहती है कि वह विक्की कौशल एवं कैटरीना की शादी को गेट क्रैश करना चाहती थीं।

बताते चले कि सुहाना, अनन्या (Ananya Pandey) एवं शनाया आपस में अच्छी दोस्त है। तीनों ने एक चैट ग्रुप बना रखा है। जिसमें यह आपस में जमकर बातें करती हैं।

Also Read- दूल्हे राजा बनने की तैयारी Shahrukh Khan, की पूरी तैयारी

Also Read- Sushmita Sen एवं ललित मोदी के रिश्ते में आई दरार, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.