सिंगर Udit Narayan को लेकर फैली ऐसी अफवाह कि उड़ गई सभी की नींद, फिर मैंनेजर ने तुरंत दिया जवाब

सिंगर Udit Narayan को लेकर फैली ऐसी अफवाह कि उड़ गई सभी की नींद, फि मैंनेजर ने तुरंत दिया जवाब

बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज सिंगर उदित नारायण जी (Udit Narayan) को लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी की सभी हैरान रह गए। सिंगर के मैनेजर का जवाब आने के बाद सभी के जान में जान आई।

सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) की दुनियाभर में गजब की फैंस फालोइंग हैं। उदित जी के आवाज के दुनियाभर के लोग मुरीद है। वह उदित जी को बेहद पसंद करते हैं। उनकी गायकी को खूब पसंद करते हैं। लेकिन उदित नारायण के फैंस आज उस समय सख्ते में आ गए जब यह खबर सामने आई कि उदित नारायण जी को हार्ट अटैक आया है। इस खबर ने सबको हैरत में डाल दिया। सभी बेहद दुखी हो गए। जब यह खबर उड़ते-उड़ते उदित नारायण के कानों तक पहुंची तो उनके मैनेजर ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रियां दी है।

मैनेजर ने दिया यह जवाब

उदित नारायण जी (Udit Narayan) के मैनेजर का कहना था कि उदित जी बिल्कुल फिट है। वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है। जो खबर फैली है उस पर यकीन न करें। वह पूरी तरह से फेक है। मैनेजर कहते है कि उन्हें जानकारी नहीं है कि उदित जी को लेकर यह खबर कैसे फैली। किसने फैलाया। यह निश्चित ही किसी शरारती तत्व का काम है। जिसका वह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम आपको क्लीयर कर देना चाहते हैं कि उदित जी पूरी तरह से फिट एवं स्वस्थ्य हैं।

उदित नारायण ने भी दिया यह रिएक्शन

इस पूरे मामले को लेकर उदित नारायण जी (Udit Narayan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उदित जी कहते है कि हमेशा हंसने वाले इंसान को कैसे हार्ट अटैक आ सकता है। उदित जी कहते है कि यह फेक खबर सुनकर उनके परिजन व दोस्त भी परेशान हो उठे थे। आजतक से बातचीत में उदित जी कहते है कि दशहरा के मौके पर उड़ी ऐसी अफवाह ने मेरी उम्र और बढ़ा दिया है। जो इंसान इतना हंसाता है और हंसता है उसे हार्ट अटैक नहीं आ सकता हैं। मैं अभी भी हंस रहा हूं। उदित जी कहते है कि इस अफवाह के बाद मेरे पास भी कई कॉल आए, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। हां मेरी फैमिली जरूर परेशान हो जाती है। जिन्हें मैं परेशान होना नहीं देखना चाहता हूं। मुझे इन तरह की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

नेपाल से ऐसी खबर वायरल होने की जताई आशंका

उदित नारायण जी (Udit Narayan) के मैनेजर का कहना है कि उन्हें आशंका है कि ऐसी खबर नेपाल से वायरल हो रही है। चूंकि जो नम्बर है वह कोड नेपाल का ही है। ऐसे में अब नेपाल से किसने यह अफवाह फैलाई है इसका पता लगाया जा रहा है। बताते चले कि उदित नारायण जी बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज सिंगर है। उन्होंने अपनी सुमधुर आवाज से न जाने अब तक कितने सुपरहिट गीत गाए हैं। युवा हो या बुजुर्ग हर कोई उदित नारायण जी के आवाज का मुरीद है। ऐसे में उदित जी को लेकर ऐसी खबर वायरल होना निश्चित ही लोगों को हैरत में डालने वाला माना जा सकता है।

Also Read- Post Office Scheme bima : 399 रूपए में पाएं 10 लाख रूपए का लाभ, जाने पोस्ट ऑफि की शानदार स्कीम!

Also Read- Rewa-Sidhi News : दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रही पिकअप पलटी, 24 लोग घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *