Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTराम-लखन फिल्म के लिए Subhas Ghai के पास नहीं थी कोई स्क्रिप्ट,...

राम-लखन फिल्म के लिए Subhas Ghai के पास नहीं थी कोई स्क्रिप्ट, निर्देशक ने शेयर किया शूटिंग का दिलचस्प किस्सा

राम-लखन सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में जैकी श्राफ, डिंपल कपाडिया, अनिल कपूर एवं माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को निर्देशित सुभाष घई (Subhas Ghai) ने किया था।

राम-लखन फिल्म के लिए Subhas Ghai के पास नहीं थी कोई स्क्रिप्ट, निर्देशक ने शेयर किया शूटिंग का दिलचस्प किस्सा

एक इंटरव्यू में सुभाष घई (Subhas Ghai) ने फिल्म राम लखन को लेकर दिलचस्प किस्सा शेयर किया था। सुभाष जी ने बताया कि राम लखन फिल्म की उनके पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी। ऐसे में उन्होंने सुपरहिट फिल्म कैसे तैयार की, चलिए जानते हैं। सुभाष घई बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक है। उन्होंने अपने करियर में परदेश, खलनायक, राम लखन जैसे कई फिल्में बनाई। एक इंटरव्यू में निर्देशक ने राम लखन फिल्म तैयार करने के पीछे का दिलचस्प किस्सा शेयर किया।


सुभाष घई (Subhas Ghai) बताते हैं कि उन्होंने राम लखन फिल्म बिना किसी स्क्रिप्ट के बनाई थी। उनके पास फिल्म को लेकर एक आइडिया था। लेकिन उनके पास कोई कहानी नहीं थी। आगे वह बताते हैं कि मेरी ऐसी ही फिल्म थी जंग। जिसमें अनिल कपूर एवं जैकी श्राफ लीड रोल में थे। फिल्म के लिए जब दोनों को बोर्ड पर लिया तो शूटिंग के लिए यह तैयार हो गए।

साथ ही माधुरी दीक्षित ने भी सुभाष घई के साथ तीन फिल्मों के कॉन्ट्रेक्ट साइन किया। लेकिन बीते कुछ समय से अनिल कपूर एवं जैकी श्राफ की जोड़ी पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। जिस वजह से प्रोड्यूसर ने कई फिल्मों से हाथ खींच लिया था। लेकिन सुभाष घई (Subhas Ghai) राम लखन के लिए पूरी तरह से अड़ गए। उन्होंने यह तय कर लिया था कि उन्हें राम लखन फिल्म किसी भी हालत में बनानी है।

फिल्म राम लखन भी और रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई। फिल्म की कहानी के साथ फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद राम लखन फिल्म गाने आज भी लोगों गुनगुनाते हुए नजर आते है। बता दें कि अनिल कपूर, जैकी श्राफ एवं माधुरी दीक्षित कई फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं। एक समय इनकी फिल्में खूब सुर्खियां बटोरा करती थी।

Also Read-Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

Also Read-Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular