Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEStone For Money Luck : सोए भाग्य को जगा देते है यह...

Stone For Money Luck : सोए भाग्य को जगा देते है यह 5 चत्मकारिक रत्न, होने लगती है तगड़ी कमाई

Stone For Money Luck : हर व्यक्ति की यही तमन्ना होती है कि उसके पास ढेर सारा पैसा हो। जिसके लिए वह जी-तोड़ मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार यही पैसा आने के बाद भी नहीं रूकता हैं। तो कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद भी उस हिसाब से पैसा नहीं आता है। ऐसे में ज्योतिषशास्त्र में कई रत्न मौजूद हैं। जो व्यक्ति के आर्थिक पक्ष को मजबूत करने का काम करते है। मान्यता है कि इन रत्नों (Stone For Money Luck) को धारण करने से व्यक्ति का सोया भाग्य जग जाता है और पैसे की कमी दूर होने लगती हैं। ऐसे में लिए जानते हैं उन रत्नों के बारे में।

Stone For Money Luck : सोए भाग्य को जगा देते है यह 5 चत्मकारिक रत्न, होने लगती है तगड़ी कमाई

सुनहला (sunela stone)

सुनहला रत्न को लेकर मान्यता है कि इसे धारण करने से व्यक्ति के दिन बदलने लगते हैं। यह आर्थिक हानि एवं बेवजह धन खर्च से बचाता है। सुनहला धारण करने से घर में धन का आगमन होने लगता है। ऐसे में अगर आप भी धन की कमी से परेशान हैं तो विशेषज्ञों की सलाह पर इसे धारण कर सकते हैं।

ग्रीन कलर का जेड स्टोन (green jade stone)

इस रत्न को व्यापार एवं बिजनेस सफलता दिलाने वाला माना जाता है। रिपोर्ट की माने तो इस रत्न को धारण करने से व्यक्ति काम पर अच्छे से फोकस कर पाता है। जेड स्टोन व्यापार को सही दिशा में ले जाता है। जिससे धन-धान्य में वृद्धि होती है।

माक्षिक रत्न (machik stone)

यह रत्न धारण करने के पीछे मान्यता है कि यह धन कमाने के नए अवसर प्रदान करता है। यह रत्न आत्म विश्वास पैदा करता है। इस रत्न की बनावट शीशे जैसी चमकदार होती है।

Stone For Money Luck : सोए भाग्य को जगा देते है यह 5 चत्मकारिक रत्न, होने लगती है तगड़ी कमाई

टाइगर रत्न (tiger stone)

इस रत्न को ज्योतिषशास्त्र में सबसे प्रभावी एवं शीघ्र फल प्रदान करने वाला बताया गया है। इसी वजह से इसे टाइगर रत्न कहा जाता है। इस रत्न को धारण करते ही बिगड़े काम बनने लगते हैं, और व्यक्ति का भाग्य पाॅजिटिव वे पर चलने लगता है। इसलिए इस रत्न को विशेषज्ञ की सलाह पर धारण किया जा सकता है।

ग्रीन एवेंच्यूरिन (green avenchure stone)

व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह रत्न बेहद शुभ बताया जाता है। कहा जाता है कि इसमें धन आकर्षण करने की क्षमता होती है साथ ही यह धन अर्जन के नए-नए रास्ते खोलता है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पर हम यह दावा नहीं करते है कि यह पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है। इसलिए किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।

Also Read- इन 4 राशि की लड़कियों का होता है कमाल का सेंस आफ ह्यूमर, करती है जीवन में खूब तरक्की

Also Read- साल 2022 में करें केले से जुड़ा यह छोटा सा टोटका, समाप्त हो जाएगी सारी परेशानी, मिलेगा अपार धन, वैभव, घर में होगा पैसा ही पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular